• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कश्मीरी पंडित की हत्या पर भड़के अनुपम खेर, कहा- पिछले 30 सालों से हो रहा है ये सब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 अगस्तः बॉलीवुड के शानदार एक्टर अनुपम खेर उन कलाकारों में से एक हैं, जो अक्सर समाज से जुड़े मुद्दे पर खुलकर अपने विचार सबके सामने रखते हैं। अनुपम खेर अपनी बेबाकी अंदाज के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। अनुपम खेर ने एक बार फिर सबके सामने जम्मू-कश्मीर शोपियां इलाके में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए अपने विचार रखे हैं। जम्मू-कश्मीर में एक कश्मीरी पंडित की हत्या हो गई है जिसे अभिनेता ने शर्मनाक कहा है। इस घटना की निंदा करते हुए अनुपम खेर ने अपनी मन की बातें सबके सामने रखी हैं।

कश्मीरी पंडित की मौत पर बोले अनुपम खेर

कश्मीरी पंडित की मौत पर बोले अनुपम खेर

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में आतंकवादियों ने आम लोगों पर हमला कर दिया है। इस गोलीबारी में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया है। इस घटना की जानकारी सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

घटना को कहा शर्मनाक

इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनुपम खेर ने इसकी निंदा की है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने इस हमले को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा- शर्मनाक है कि आज भी कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार जारी है। वह अपनों को भी मार रहे हैं। वह भारत के साथ खड़े होने वाले सभी लोगों को मार रहे हैं।

अनुपम खेर ने कहा- पिछले कई सालों से हो रहा है ये सब

अनुपम खेर ने कहा- पिछले कई सालों से हो रहा है ये सब

अनुपम खेर ने इस मामले पर भावुक होते हुए आगे कहा- कश्मीरी पंडियों के साथ ये पिछले 30 वर्षों से हो रहा है। आप इसकी जितनी निंदा करेंगे, उतना ही कम होगा। हमें इस मानसिकता को बदलना होगा। ये सब बहुत पहले से होता आ रहा है लेकिन अब इसे पूरी तरह से रोकना होगा।

आतंकवादियां ने बरसाई गोलियां

आतंकवादियां ने बरसाई गोलियां

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में अशांति और आतंक फैलाने के मकसद से आतंकवादियों ने एक बार फिर वहीं की मासूम जनता को अपना शिकार बनाया है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में एक सेब के बाग में आतंकवादियों ने आम लोगों पर गोलीबारी की। इस हमले में एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक दोनों भाई उस सेब के बाग में एक साथ काम करते थे।

इसे भी पढ़ेंःसिंगर राहुल जैन पर महिला डिजाइनर का आरोप, कहा- बेडरूम दिखाने ले गया और फिर कर दिया ये गंदा कामइसे भी पढ़ेंःसिंगर राहुल जैन पर महिला डिजाइनर का आरोप, कहा- बेडरूम दिखाने ले गया और फिर कर दिया ये गंदा काम

'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे अनुपम खेर

'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे अनुपम खेर

जानकारी के अनुसार अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे। ये फिल्म 90 के दशक के दौरान घाटी में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचारों पर आधारित है। विवके अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के साथ साथ विदेश में भी काफी पसंद किया गया था। अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, मृणाल कुलकर्णी, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार भी नजर आए थे।

Comments
English summary
anupam Kher angry on killing of kashmiri pandit said all this is happening for the last 30 years
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X