• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बॉलीवुड फिल्मों की ढीली पकड़ के बीच डायरेक्टर ने सुझाए 5 उपाय, यूजर बोले 'रीमेक तो मत बनाओ'

बॉलीवुड की धीमी हो रही पकड़ के बीच फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने बेहतर फिल्में करने के लिए अपने साथी फिल्म निर्देशकों को पांच सलाह दी है।
Google Oneindia News

मुंबई, 21 अगस्त: बॉलीवुड की फिल्में बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इसके साथ ही पब्लिक का बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर फिल्मों को बायकॉट कर लेना या इसके लिए आवाज उठाना इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड की पकड़ ढीली होती जा रही है। इस बीच फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने बॉलीवुड की धीमी हो रही रफ्तार को तेज करने के लिए अपने साथी फिल्म निर्देशकों को एक सलाह दी है। बेहतर फिल्म बनाने के लिए उन्होंने पांच सलाह की लिस्ट बनाई है। राहुल के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गिर रही बॉलीवुड फिल्मों की धाक

गिर रही बॉलीवुड फिल्मों की धाक

बॉलीवुड फिल्मों की गिरती डिमांड से साफ जाहिर है कि लोग अब इन फिल्मों से मुंह मोड़ रहे हैं। इसके कई कारण हैं, जिनमें एक कारण तो हर फिल्म का रीमेक होना भी है। दर्शकों का मानना है कि बॉलीवुड के पास अपना कोई आइडिया नहीं बचा है।

राहुल ढोलकिया ने किया ट्वीट

राहुल ढोलकिया ने किया ट्वीट

अब इन सब चीजों के बीच फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने अपने एक ट्वीट में बेहतर फिल्में बनाने के लिए कुछ सुझाव साझा किए हैं। डायरेक्टर के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। और फिल्में अच्छी बनाने के लिए अपने सुझाव भी शेयर कर रहे हैं।

राहुल की निर्माताओं को सलाह

राहुल की निर्माताओं को सलाह

दरअसल फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने ट्वीट कर बेहतर फिल्में बनाने के लिए पांच तरकीबें सुझाईं। 1. बेहतर फिल्म बनाएं 2. सीओपी कम करें 3. टिकत की कीमतों में भारी कमी करें 4. 3 महीने के लिए ओटीटी पर फिल्में रिलीज न करें 5. अभिमानी होना बंद करें और समावेशी बनें। शायद इससे मदद मिलेगी?

'अब कोई रीमेक नहीं'

'अब कोई रीमेक नहीं'

राहुल ढोलकिया के ट्वीट का जवाब देते हुए एक शख्स ने लिखा, कोई रीमेक नहीं। प्रोडक्शन पर ज्यादा पैसा खर्च करें। बेहतर लेखक खोजें। बॉलीवुड के लिए ऑडिशन को अनिवार्य करें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हिंदुओं की संस्कृति और उनकी परंपराओं का अपमान करना और उनका मजाक उड़ाना बंद करो।

राहुल के ट्वीट पर यूजर्स का रिएक्शन

राहुल के ट्वीट पर यूजर्स का रिएक्शन

निर्माता का ट्वीट देखकर ट्विटर पर सजेशन की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने लिखा- आलसी मत बनो। एक ने लिखा कि राजामौली लगातार 16 घंटे काम करते हैं इसलिए आउटपुट मिल रहा है। तकनीशियनों का सम्मान करें हीरो का नहीं।

'लाल सिंह चड्ढा' पर क्या बोले यूजर

'लाल सिंह चड्ढा' पर क्या बोले यूजर

एक शख्स ने हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा को लेकर कहा कि ये एक अच्छी फिल्म थी। लेकिन आमिर खान अपनी उम्र के कारण इस रोल के लिए ठीक नहीं थे।

ये भी पढ़ें : 'मेरी वजह से भारतीय रेल का राजस्व बढ़ा' करीना कपूर ने क्यों बोली इतनी बड़ी बात?ये भी पढ़ें : 'मेरी वजह से भारतीय रेल का राजस्व बढ़ा' करीना कपूर ने क्यों बोली इतनी बड़ी बात?

 'रक्षाबंधन' को बताया बेतुका

'रक्षाबंधन' को बताया बेतुका

यूजर ने अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' को बेतुका बताया। वहीं डार्लिंग्स के लिए कहा कि ये फिल्म देखनी चाहिए। कितना अच्छा काम है। अच्छी फिल्म चलेगी। बहिष्कार केवल अस्थायी प्रभाव हो सकता है।

Comments
English summary
amidst boycott trend Director Rahul Dholakiya suggest 5 advices to make bollywood better
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X