• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

स्कूटी पर सवार होकर बाहर निकले अजय देवगन, देखते ही पीछे-पीछे दौड़ने लगे फैंस और फिर...

हाल ही में अजय देवगन स्कूटी से निकले, तो फैंस का हुजूम एक्टर के इर्द गिर्द इकट्ठा हो गया। देखते ही देखते लोग उनकी स्कूटी के पीछे भागने लगे।
Google Oneindia News

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। लंबे समय बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी रौनक लेकर आई है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ने शानदार कमाई भी की है। अब इस सक्सेस के बाद अजय अपनी अगली फिल्म भोला की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इसी फिल्म के सेट से एक वीडियो भी इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अजय के प्रति उनके फैंस की दीवानगी साफ झलक रही है। वीडियो में देखा जा सकता है अजय स्कूटी चला रहे हैं और उनके फैंस पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं। इतनी भीड़ सिर्फ इस उम्मीद में फोन लेकर दौड़ रही है कि क्या पता उनके फेवरेट स्टार के साथ एक तस्वीर मिल जाए। अजय को करीब से देखने का मौका फैंस किसी भी कीमत पर नहीं गंवाना चाहते और ये बात वीडियो से साफ हो रही है।

एक्टर को देखते ही बेकाबू हुई भीड़

एक्टर को देखते ही बेकाबू हुई भीड़

एक्टर्स के लिए फैंस की दीवागनी देखते ही बनती है। अपने फेवरेट स्टार की सिर्फ एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। और फिर अगर फैंस को उनका कोई पसंदीदा सितारा दिख गया, तो फिर क्या ही कहने। लोग ना इधर देखते हैं और ना ही उधर। बस अपने चहेते सितारे से मिलने या फिर उन्हें करीब से देखने का पागलपन फैंस के सिर पर सवार हो जाता है। ऐसा ही कुछ अजय देवगन के साथ भी हुआ, जब वे स्कूटी से जा रहे थे और देखते ही देखते वहां उनके फैंस का हुजूम इकट्ठा हो गया।

अजय ने बोली ये बात

अजय ने बोली ये बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन के आस-पास काफी भीड़ इकट्ठी हो जाती है और वे स्कूटी चला रहे होते हैं। जैसे ही फैंस ने एक्टर को देखा, वे सब उनके पास आने लगे। ये वीडियो खुद एक्टर ने शेयर किया है। इसके बाद एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि जब भीड़ सही कारणों से आपका पीछा करती है तो ये शानदार होता है। उनके प्यार का आभारी हूं।

वायरल हुआ वीडियो, ट्रोल्स को दिया जवाब

अकसर सेलेब्स को ट्रोल होते देर नहीं लगती। लेकिन अजय देवगन ने पहले ही ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया। कैप्शन में एक्टर ने लिखा कि बाइक चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनें। क्योंकि ये शूटिंग के सेट का हिस्सा है, इसलिए मैंने हेलमेट नहीं लगा रखा। बता दें कि ये वीडियो अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के सेट की है।

फिल्म 'भोला' के सेट में हैं बिजी

फिल्म 'भोला' के सेट में हैं बिजी

फिल्म 'भोला' की बात करें, तो अजय देवगन की ये फिल्म तमिल हिट कैथी का रीमेक है। इसका निर्देशन लोकेश ककनगराज ने किया था। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे कैदी के इर्द गिर्द घूमती है, जो पुलिस की मदद करता है। इसके बाद पुलिस उसकी बेटी को वापस लाने में उसकी मदद करती है। फिल्म में अजय के अलावा तब्बू भी अहम भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: दीदी मिया खलीफा लग रही हो... बदला-बदला दिखा मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का लुक, लोगों ने पॉर्न स्टार से किया कंपेयरये भी पढ़ें: दीदी मिया खलीफा लग रही हो... बदला-बदला दिखा मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का लुक, लोगों ने पॉर्न स्टार से किया कंपेयर

सिंघम अगेन को लेकर मिला हिंट

सिंघम अगेन को लेकर मिला हिंट

फिल्म 'भोला' के अलावा अजय देवगन की प्रोजेक्ट पाइपलाइन में 'दृश्यम 3' का भी नाम है। इसके अलावा हाल ही में ये घोषणी भी हुई कि एक्टर रोहित शेट्टी के साथ अपनी सिंघम फ्रेंचाइजी के साथ वापसी करेंगे। सिंघम अगेन अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'सर्कस' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोहित शेट्टी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने इसपर काम करना शुरू कर दिया है।

Comments
English summary
After seeing Ajay Devgn on scooty fans run after him video went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X