• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी सरकार में मंत्री के बेटे की हनक, गाड़ी से स्कूटी टकराई तो रिटायर्ड फौजी को सरेबाजार लात-घूंसों से मारा

|
Google Oneindia News

देवरिया। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल पशुधन राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद के बेटे प्रधान विश्वविजय निषाद की बीते गुरुवार की देर शाम को रुद्रपुर थाना क्षेत्र के रामलखन चौराहे पर जमकर मारपीट हो गई। यह विवाद स्कूटी में ठोकर लगने के कारण शुरू हुआ। स्कूटी में ठोकर लगने के बाद रिटायर्ड फौजी मंत्री के बेटे से उलझ गया। इस दौरान क्रोधित मंत्री के बेटे ने फौजी को लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया।

yogi cabinet jai prakash nishad son beaten to retired army man

दरअसल, रिटायर्ड फौजी सुभाष प्रजापति किसी काम से चौराहे पर सामान की खरीदारी करने गए थे। उसी दौरान मंत्री का बेटा और लक्ष्मीपुर गांव का प्रधान विश्वविजय पहुंच गया। मंत्री की गाड़ी और स्कूटी सवार रिटायर्ड फौजी की स्कूटी में धक्का लग गया। इससे मंत्री के बेटे को गुस्सा आ गया और फौजी को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान मंत्री के बेटे के गुर्गों ने भी रिटायर्ड फौजी को मारना शुरू कर दिया।

इस पूरे घटनाक्रम में रिटायर्ड फौजी बुरी तरह से घायल हो गया। चौराहे पर पेट्रोलिंग कर रहे सिपाहियों को इस बात का पता चला तो किसी तरह उन्होंने रिटायर्ड फौजी सुभाष प्रजापति को बचाते हुए चौकी ले गए। उधर पूरे मामले पर मंत्री के बेटे ने कहा कि मामूली बात को लेकर फौजी हमलावर हो गया। उसने मुझ पर जानबूझ कर हमला किया। स्कूटी में खरोंच तक नहीं आई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना राजनीतिक साजिश के चलते करवाई गई है।

यह भी पढ़ेंः विधानसभा में बिहार के शिक्षा मंत्री ने जब शुरू की शेरो-शायरी तो स्पीकर ने ली चुटकी

English summary
yogi cabinet jai prakash nishad son beaten to retired army man
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X