• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्लीः लकी ड्रॉ में फॉर्च्यूनर जीतने की लालच देकर महिला से ठग लिए 26 लाख रुपये

|

नई दिल्ली। दिल्ली के हरि नगर थाना क्षेत्र में ठगी का मामला सामने आया है, जहां लकी ड्रॉ में फॉर्च्यूनर कार जीतने का झांसा देकर एक महिला से 26 लाख रुपये ठग लिए। ठगों ने महिला को फोन कर अलग-अलग स्थिति में पैसा जमा कराकर ट्रांसफर कर लिया। पीड़िता ने हरि नगर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अकाउंट डिटेल और नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

new delhi fraud of 26 lakh on the name of lucky draw

पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ हरिनगर इलाके में रहती हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में महिला ने बताया कि एक ऑनलाइन वॉलेट कंपनी के नाम पर कॉल आई थी। फोन करने वाले ने महिला को बताया कि वो कर्नाटक से बोल रहा है। उसने बधाई देते हुए कहा कि उनकी कंपनी की ओर से कराए गए लकी ड्रा में उन्होंने फॉर्च्यूनर कार जीती है।

उसने बताया कि कार की कीमत करीब 28 लाख रुपये है। फोन करने वाले ने कहा कि उन्हें कार क्लेम करने के लिए दो लाख 85 हजार रुपये की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। इस जमा की हुई राशि से आधी राशि उनके अकाउंट में रिफंड कर दी जाएगी। पीड़िता ने आरोपी द्वारा दिए गए अकाउंट में करीब 26 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए जो अलग-अलग कारण बताकर लिया गया।

English summary
new delhi fraud of 26 lakh on the name of lucky draw
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X