• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली हिंसा में खत्म हुई असगरी के घर की खुशियां, GTB अस्पताल में पड़े हैं आमिर और हाशिम के शव

|

दिल्ली। मोहम्मद आमिर और हाशिम अपने नाना को देखने के लिए घर से निकले थे, लेकिन उन्होंने नहीं पता था कि वो शाम को घर लौटेंगे भी या नहीं। अब दोनों भाइयों के शव दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में मिले है। दोनों के शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आमिर और हाशिम की मां असगरी की मानें तो गोकलपुरी के पास दोनों से अंतिम बार फोन पर बात हुई थी और कुछ देरे में घर आने की बात उन्होंने कही थी।

Delhi Violence: bodies of two brothers who came out of ghaziabad to meet grandfather

नाना को देखने के घर से निकले थे दोनों भाई

अपने बड़े भाई शेरुद्दीन की सलाह न मानते हुए 25 वर्षीय आमिर और 16 वर्षीय हाशिम बुधवार शाम को गाजियाबाद से अपने नाना से मिलने के लिए हिंसाग्रस्त गोकलपुरी के लिए निकले। आमिर और हाशिम की मां असगरी की मानें तो नाना से मिलने के बाद दोनों घर वापस आ रहे थे। गोकलपुरी के पास दोनों से अंतिम बार फोन पर बात हुई थी, उन्होंने जल्दी घर आने की बात कहीं थी।

जीटीबी अस्पताल में देखें है शव

रात दस बजे जब दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो परिवार के सदस्यों ने आमिर को फोन किया, लेकिन फोन नंबर नहीं मिल रहा था। अकरम ने कहा, 'उन्हें लगा कि वे दोनों नहीं आए होंगे क्योंकि उन्हें यहां आने को लेकर आगाह किया गया था। लेकिन सुबह तक उनके फोन नंबर नहीं मिले और फिर परिवार ने दयालपुर पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। जहां उन्हें दोनों की तस्वीरें देने के लिए कहा गया।' तस्वीरें लेकर जब वे लोग फिर से पुलिस थाने पहुंचे तो एक महिला अधिकारी ने कहा कि उन्होंने दोनों के शव जीटीबी अस्पताल में देखे हैं।

नाले से निकाला था दोनों शवों को

परिवार अस्पताल पहुंचा और उनके शवों की पहचान की। शवों को गंगा विहार और गोकलपुरी के बीच एक नाले से निकाला गया था। उन्होंने बताया कि परिवार को अभी तक शव नहीं मिले हैं क्योंकि पोस्टमॉर्टम कल किया जाएगा। मोहम्मद आमिर और हाशिम की मौत के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में 24 फरवरी को भड़की हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- IB अफसर अंकित शर्मा का गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार, दिल्ली हिंसा में गई थी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Violence: bodies of two brothers who came out of ghaziabad to meet grandfather
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X