• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्लीः मधु विहार में हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लूट के चलते वारदात को दिया था अंजाम

|

दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के थाना मधु विहार पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते है हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज स्थित शनि मंदिर के बाहर 21 सितंबर 2019 की सुबह कार में पति का इंतजार कर रही महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई। नरेला पुलिस और मधुविहार पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इनकी पहचान मोहम्मद मजहर और मोहम्मद कामरूल के तौर पर हुई है।

delhi police disclose murder case of assistant manager in madhu vihar

शुरुआती जांच में लूट के इरादे से वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर सारी कड़ियां जोड़ने और वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने के बाद ही खुलासा करने की बात कह रही है। जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों पांडव नगर में एक लूट की वारदात के बाद बाइक सवार बदमाशों का पीछा करते हुए ईआरवी की टीम आरोपियों के घर तक पहुंच गई। इस दौरान टीम ने एक आरोपी दबोच लिया, जबकि दूसरा भाग गया। भागने वाले की पहचान मजहर के तौर पर की।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने खुलासा किया कि 21 सितंबर 2019 की सुबह करीब 6:30 बजे मधु विहार इलाके में मंदिर के बाहर न्यू इंडिया इंश्योरेंस नामक बीमा कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर उषा गुप्ता के मर्डर में मजहर शामिल था। जगतपुरी के राधेश्याम पार्क एक्स्टेंशन रहने वाली उषा अपने पति कैलाश चंद गुप्ता को डायलिसिस के लिए अस्पताल ले जा रही थीं। पति ने मंदिर में जाने की इच्छा जताई तो वह बाहर खड़ी होकर कार में इंतजार कर रही थीं।

delhi police disclose murder case of assistant manager in madhu vihar

यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। लेकिन हेलमेट पहने होने की वजह से आरोपियों की पहचान नहीं हुई थी। आउटर नॉर्थ पुलिस ने बुधवार को मजहर और कामरूल को दबोच लिया। शुरुआती जांच में पता चला कि बाइक कामरूल चला रहा था। हसनपुर डिपो के करीब मजहर ने कार में उषा को सुबह-सुबह अकेला देखा तो वह बाइक से उतरकर लूट के इरादे से उनके पास गया। इस दौरान उषा ने हड़बड़ा कर कार आगे बढ़ा दी और मजहर ने पीछा कर फायरिंग कर दी। सिर में गोली लगने से उषा की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए थे।

English summary
delhi police disclose murder case of assistant manager in madhu vihar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X