• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP नेताओं के साथ वारिस पठान की तस्वीरें वायरल, भाजपा का एजेंट बता रहे यूजर्स

|

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान अपने विवादित बयान को लेकर चौतरफा घिर चुके हैं। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उनके बयान की निंदा की है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस बीच सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं के साथ वारिस पठान की फोटोज वायरल हो रही हैं। ट्वीटर यूजर्स ये फोटोज शेयर कर भाजपा नेताओं को ट्रोल कर रहे हैं।

क्या था वारिस पठान का बयान?

क्या था वारिस पठान का बयान?

वारिस पठान ने गुरुवार को एक सभा में कहा कि देश में 15 करोड़ मुसलमान हैं, लेकिन 100 करोड़ हिंदुओं भारी पड़ सकते हैं। सीएए विरोधी एक रैली को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि हमें संगठित होकर आजादी लेनी होगी। याद रखना हम 15 करोड़ हैं, लेकिन हम 100 करोड़ पर भारी हैं। वारिस पठान ने कहा कि 'वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को आगे रखा हुआ है। अभी तक सिर्फ शेरनियां बाहर आई हैं और तुम्हारे पहले ही पसीने निकल रहे हैं। तुम समझ सकते हो कि अगर हम सब एक साथ आगे आ गए तो क्या होगा। ये याद रख लेना।'

दिग्विजय सिंह ने की कार्रवाई की मांग

दिग्विजय सिंह ने की कार्रवाई की मांग

अपने बयान को लेकर वारिस पठान घिर चुके हैं। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा, इसी प्रकार असदुद्दीन ओवैसी सांसद के भाई अकबरुद्दीन अकबरउद्दीन ओवेसी विधायक ने दिए थे। वारिस पठान के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। कांग्रेस सदैव कट्टरपंथी विचारधारा के खिलाफ लड़ी है। भाजपा और AIMIM एक दूसरे के पूरक हैं। दोनों धार्मिक भावना फैला कर नफरत पैदा करते हैं।

सोशल मीडिया पर 'पठान' को भाजपा का एजेंट बता रहे यूजर्स

सोशल मीडिया पर 'पठान' को भाजपा का एजेंट बता रहे यूजर्स

ट्वीटर यूजर्स भाजपा नेताओं के साथ वारिस पठान की फोटोज शेयर करते हुए वारिस पठान को भाजपा का एजेंट बता रहे हैं। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, दिल्ली में चुनाव हारने के बाद भाजपा ने शहीन बाग में चल रहे धरना-प्रदर्शन को सांमप्रदयिक रूप देने के लिए AIMIM की बी टीम बनाई है। भाजपा शाहीन बाग में चल रहे धरने को हिंदू और राष्ट्र विरोधी साबित कर हमें बांटना चाहती है।

वारिस पठान के 'हम 15 करोड़... ' वाले विवादित बयान पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-बैठ जाओ चचा, बकवास मत करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aimim leader Waris Pathan photos with BJP leader viral on social media
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X