• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दो महीने तक पुलिस को पीछे दौड़ाने के बाद Bobby Kataria ने किया सरेंडर, देहरादून कोर्ट ने दी जमानत

दो महीने तक पुलिस को पीछे दौड़ाने के बाद Bobby Kataria ने किया सरेंडर, देहरादून कोर्ट ने दी जमानत
Google Oneindia News

बॉबी कटारिया यूट्यूबर (bobby kataria youtube) को गिरफ्तार करने के लिए देहरादून पुलिस दो महीने तक उसके पीछे दिन-रात एक किए दौड़ती रही। लेकिन, शुक्रवार 07 अक्टूबर को बॉबी कटारिया ने देहरादून सीजेएम की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बॉबी कटारिया के सरेंडर करने तक की खबर पुलिस को नहीं चली। इस दौरान बचाव पक्ष के वकील ने कहा, बॉबी कटारिया पर जो धाराएं लगाई गई हैं, वो जमानती हैं इसलिए उसे जमानत पर रिहा कर दिया जाए। जिसपर कोर्ट ने बॉबी कटारिया को जमानत दे दी।

Bobby Kataria surrenders in Dehradun court, gets bail

हालांकि, इस दौरान कैंट पुलिस ने बॉबी कटारिया को जमानत मिलने का विरोध भी किया। यूट्यूबर बॉबी कटारिया 07 अक्टूबर को दिल्ली से करीब 11 वकीलों को लेकर देहरादून पहुंचा। यहां एसीजेएम द्वितीय संजय कुमार की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इस दौरान एसीजेएम द्वितीय संजय कुमार ने सुनवाई के बाद बॉबी कटारिया को 25 हजार रुपए के जमानती बॉन्ड पर जमानत दे दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देहरादून कोर्ट में पेश होने के लिए यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कई वारंट निकले।

लेकिन, बॉबी कटारिया तय तारीख पर कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ था। देहरादून पुलिस दिल्ली पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया को कोर्ट में लाने का इंतजार करती रही, लेकिन बॉबी कटारिया दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बाद फरार हो गया था। बॉबी कटारिया के दिल्ली कोर्ट से फरार होने के बाद देहरादून पुलिस बॉबी के खिलाफ धारा 83 की तहत कुर्की की कार्यवाही सुनिश्चित करने की तैयारी में जुट गई। लेकिन, उससे पहले बॉबी कटारिया ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

दरअसल, 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का सड़क पर शराब पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में बॉबी कटारिया ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पीता हुआ दिख रहा था। यह वायरल वीडियो जब देहरादून के डीजीपी अशोक कुमार के पास पहुंचा तो उन्होंने एसएसपी देहरादून को कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस जांच में सामने आया कि वीडियो देहरादून कैंट कोतवाली क्षेत्र के किमाड़ी मार्ग का है।

ये भी पढ़ें:- snake vs mongoose fight: बीच सड़क पर 5 मिनट तक भिड़े कोबरा सांप और नेवला, जानिए किसने मारी बाजी?ये भी पढ़ें:- snake vs mongoose fight: बीच सड़क पर 5 मिनट तक भिड़े कोबरा सांप और नेवला, जानिए किसने मारी बाजी?

जिसके बाद पुलिस ने बॉबी कटारिया पर आईपीसी 342, आईपीसी 336, आईपीसी 290, आईपीसी 510, व 67 आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा और अन्य स्थानों पर टीमें भेजी थी। इसके बाद बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में वह एक प्लेन के अंदर सिगरेट पीता हुआ दिखा।

Comments
English summary
Bobby Kataria surrenders in Dehradun court, gets bail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X