• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आप प्रवक्‍ता उमा सिसोदिया की नेक पहल, जरूरतमंद और कोरोना मरीजों को बना कर खिला रहीं निशुल्‍क भोजन

|

देहरादून, 15 मई। कोरोना महामारी के इस संकट काल में आदमी पार्टी प्रवक्‍ता उमा सिसोदिया ने लोगों की मदद के लिए नेक शुरूआत की हैं। कोरोना की दूसरी लहर में उमा जरूरमंदों को निशुल्‍क भोजन वितरित कर भूखों को पेट भर रही हैं। इतना ही नहीं कोरोना मरीजों के लिए वो खुद अपने बच्‍चों के लिए खाना बना कर बांट रही हैं।

uma

ये पहली बार नहीं है जब उमा सिसोदिया ये समाज सेवा कर रही हैं उन्‍होंने पिछले वर्ष भी कोरोना संक्रमण काल के दौरान भी जरूरतमंदों तक भोजन खिलवाया था। इतना ही नहीं उन्‍होंने जरूरतमंदों में राशन वितरण, मॉस्क व सेनेटाईजर भी वितरित करवाया था।

उमा सिसोदिया द्वारा देहरादून महानगर क्षेत्र में होम आईसोलेशन में रह रहे कोविड संक्रमित मरीजों के लिये निशुल्क भोजन की व्यवस्था करवाई है। उमा सिसोदिया ऑन डिमांड होने परकोरोना मरीजों को दो वक्त का पौष्टिक भोजन खिलवाने का नेक काम कर रही हैं। इसके लिये उन्होंने अपना मोबाइल नम्बर 9045027121 भी जारी किया है।

उमा सिसोदिया ने कहा कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही भयावह है और उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं है. उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या और इस संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या में अत्‍यधिक इजाफा हुए ऐसी स्थिति में जब अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, दवाईयों व पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है तो हजारों मरीज होम आईसोलेशन में ही रहकर अपना इलाज करवा रहे है।

होम आइसोलेशन में रह रहे मरीज जिनके पास धन का अभाव है पैसों से लाचार और मजबूर है और ऐसे ही कई ऐसे लोग है जो कोरोना काल में बेरोजगार है और वास्‍तविक रूप से वो इस सहायता के हकदार हैं उन्‍हें उमा सिसोदिया और उनकी टीम निशुल्क भोजन उपलब्ध करवा रही है। उमा सिसोदिया ने बताया जब तक ऐसे लोगों को भोजन की जरुरत होगी वो ऐसे ही लोगों तक भोजन पहुंचाने का कार्य करती रहेंगी।

https://www.filmibeat.com/photos/apsara-rani-71035.html?src=hi-oiराम गोपाल वर्मा की नई खोज अप्सरा रानी की इन Pics को देखा है क्या? होश उड़ जाएंगे

English summary
noble initiative of AAP spokesperson Uma Sisodia in the Corona era, free food to the hungry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X