• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कांग्रेस की जनसभा संबोधित करेंगे राहुल गांधी, जानिए कब है कार्यक्रम

कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून आएंगे। यहां वह कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा संबोधित करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने इस बारे में जानकारी दी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि, राहुल गांधी 16 दिसंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए वह विमान या हेलिकॉप्टर से देहरादून आएंगे। 

Google Oneindia News

देहरादून। कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून आएंगे। यहां वह कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा संबोधित करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने इस बारे में जानकारी दी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि, राहुल गांधी 16 दिसंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए वह विमान या हेलिकॉप्टर से देहरादून आएंगे। उत्तराखंड में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होंगे। ऐसे में सियासी दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। कांग्रेस फिलहाल यहां विपक्ष में है।

Congress Rahul Gandhi address public meeting in Dehradun on Dec 16

सैनिकों के सम्मान में करेंगे रैली: कांग्रेस
एक कांग्रेस नेता ने कहा कि, राहुल गांधी यहां सैनिकों के सम्मान में रैली करेंगे। इसके लिए कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार सैनिकों के बीच पहुंच रहे हैं। वे यहां चुनाव प्रचार भी कर रहे हैं। जानकारों का मानना है कि, कांग्रेस सैनिकों के कल्याण और उनसे जुड़ी योजनाओं को लेकर लगातार भाजपा सरकार की खामियां गिनाते हुए सैन्य परिवारों को साधने की कोशिश करेगी।

हार्दिक पटेल का राजनीतिक सफर: जानिए कैसे पाटीदार नेता बनकर सत्ताधारी दल की नींद उड़ाई, कांग्रेस ने क्यों बनाया गुजरात का कार्यकारी अध्यक्षहार्दिक पटेल का राजनीतिक सफर: जानिए कैसे पाटीदार नेता बनकर सत्ताधारी दल की नींद उड़ाई, कांग्रेस ने क्यों बनाया गुजरात का कार्यकारी अध्यक्ष

सैन्य वर्ग को हर पार्टी तवज्जो देने में जुटी
कुल मिलाकर, बात यह है कि चुनाव से पहले उत्तराखंड में सैनिक और पूर्व सैनिक वर्ग को हर पार्टी तवज्जो देने में जुटी है। चूंकि, कुछ ही दिनों पहले आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री चेहरे के तौर पर रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल को ही चुनाव मैदान में उतार दिया है। वहीं, भाजपा पहले से ही ताल ठोंक रही है। भाजपा सरकार ने सैन्य-सम्मान यात्रा निकालकर सैनिकों और पूर्व सैनिकों के घर-घर जाकर मिट्टी जुटाने और उससे सैन्य-धाम बनाने का कार्यक्रम चलाया है।

Comments
English summary
Congress Rahul Gandhi address public meeting in Dehradun on Dec 16,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X