• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के नाम पर अफसरों से ठगी की कोशिश, आरोपियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज

Google Oneindia News

रायपुर, जून 17। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने ठगी करने वाले एक गिरोह के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। यह शिकायत गुरुवार को दर्ज हुई है। शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप के जरिए टी एस सिंह देव के नाम एवं उनकी फोटो का दुरूपयोग करते हुए दो फर्जी मोबाइल नंबर से फोन मैसेज के माध्यम से विभागीय अधिकारियों को भ्रामक संदेश भेजकर उनसे ठगी का प्रयास किया जा रहा है।

TS singh deo

टीएस सिंह देव ने अपनी शिकायत में उन नंबरों का भी जिक्र किया है, जिनका इस्तेमाल ठगी के लिए किया जा रहा है। शिकायत में कहा गया है कि कुछ दिनों से अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल नंबर *7976620188* और *8369687927* तथा अन्य संभावित नम्बरों से वाणिज्यिक कर विभाग के विभिन्न अधिकारियों / कर्मचारियों के मोबाइल फोन पर वाट्सअप मैसेज किया गया है, जिसमें उनसे अमेजन-पे गिफ्ट कार्ड के माध्यम से फर्जीवाड़ा कर रकम की ठगी करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस विषय में वाणिज्यिक कर विभाग में पदस्थ हेमंत सिन्हा (वाणिज्यकर उपायुक्त), तरूण किरण (वाणिज्यकर उपायुक्त) एवं नरेश हुर्रा (राज्य कर अधिकारी) ने जब स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंह देव के निवास कार्यालय को इस मामले की जानकारी देते हुए इसकी सत्यता के संबंध में जानकारी चाही। स्वास्थ्य मंत्री तक जब यह बात पहुंची तो पता चला कि उनके नाम पर ठगी की जा रही है। टीएस सिंह देव ने तत्काल इस मामले का संज्ञान लेते हुए सिविल लाइन्स थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। साथ ही सभी उन अधिकारियों और कर्मचारियों को कहा गया है कि इस प्रकार के किसी भी भ्रामक मैसेज और जानकारी पर विश्वास न करें।

Comments
English summary
ts singh deo file a complaint in civil lines thana for online fraud
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X