• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

kondagaon: बहन से राखी बंधवाने जा रहा था,मौत ने लगाया गले, सड़क हादसे में 4 की मौत

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में दुखद खबर है,यहां एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। जान गंवाने वालों में एक महिला और 3 युवक हैं, जबकि एक युवक गंभीर तौर पर घायल बताया गया है।
Google Oneindia News

कोंडागांव, 12 अगस्त। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में दुखद खबर है,यहां एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। जान गंवाने वालों में एक महिला और 3 युवक हैं, जबकि एक युवक गंभीर तौर पर घायल बताया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कि मृतकों में से एक अपनी बहन से राखी बंधवाने उसके घर जा रहा था, लेकिन इससे पहले ही उसकी मृत्यु हो गई। मरने वालों के शव को केशकाल लाया गया है। प्रकरण धनोरा थाना क्षेत्र का है।

f

मिली सूचना के मुताबिक, धनोरा के करीब स्थित कररापारा गांव में घटना घटी है। 3 बाइकवार युवक फरसगांव के मोदे गांव से केशकाल के इरागांव की ओर जा रहे थे। युवकों में शामिल 26 वर्ष का विनय अपनी बहन से राखी बंधवाने पांडेय (26) बहन के घर राखी बंधवाने जा रहा था। इसी दरमियान रास्ते में दूसरी दिशा से आ रही एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, उस बाइक में महिला और एक युवक सवार थे।

रास्ते से गुजर रहे यात्रियों ने हादसे की सूचना धनोरा पुलिस को दी। घटना का पता चलते ही पुलिस जवान मौके पर पहुंच गए,जिसके बाद तत्काल घायलों और 3 मृतकों को पुलिस की गाड़ी से ही केशकाल के अस्पताल भर्ती करवाया गया । घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को कोंडागांव जिला अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। जान

इस प्रकार कोंडागांव जिले में एक ही दिन में दो हादसे हुए हैं। राष्ट्रीय मार्ग में ट्रक और इनोवा की भिड़ंत में एक युवक की मृत्यु की भी सूचना है , जबकि दूसरा गंभीर तौर पर घायल है। धनोरा इलाके में हुई दुर्घटना में महिला सहित 4 लोगों की मृत्यु और 1 घायल हैं। इन दोनों घटनाओं में 5 लोगों की मौत हुई है। सभी हादसे केशकाल इलाके में ही हुए हैं।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में 26 जनवरी 2023 तक होगा ग्राम सभाओं का आयोजन, सीएम भूपेश बघेल ने किया अभियान का आगाज़

Comments
English summary
kondagaon: 4 including a young man going to tie rakhi died in a road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X