• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री कोरोना संक्रमित

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में कोरोना का लहर एक बार फिर बढ़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहति राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्री का आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है। उन्होंने कल अंबिकापुर में एंटीजन टेस्ट करवाया था। मंत्री सिंहदेव आज रायपुर आ जाएंगे। वहीं टेस्ट पॉजिटीव आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बताया है कि वे अभी स्वस्थ हैं एवं हल्की सर्दी और खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने निवेदन किया है कि विगत दिनों में जिन लोगों से वे संपर्क में रहे हैं उन्हें किसी भी प्रकार के लक्षण दिखाई देने पर वह अपनी कोरोना संक्रमण की जांच करवा लें।

health minister ts singh deo found corona positive

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। वहीं प्रदेश में शनिवार को 28,306 कोरोना संदिग्धों के टेस्ट हुए तो रविवार को यह आंकड़ा गिरकर 14,917 जा पहुंचा। यह साफ है कि ज्यादा टेस्ट होंगे तो ज्यादा संदिग्धों में संक्रमण की स्थिति का पता लगेगा। इसके निर्देश भी हैं, लेकिन छुट्टी के दिन होने के चलते टेस्टिंग प्रभावित हुई।

रविवार को 14,917 लोगों के सैंपल लिए गए, जिसमें 222 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई, जिनमें सबसे अधिक 66 मरीज रायपुर के हैं। इस दौरान 108 मरीज सही भी हो गए। बीते महीने भर से कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या लगभग स्थिर बनी हुई है। वहीं इस बीमारी से रविवार को रायपुर, दुर्ग और धमतरी के एक-एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रदेश में अब तक 3858 मौत हो चुकी है।

COVID-19 India: नहीं कम हो रहे देश में कोरोना के मामले, 24 घंटे में फिर आए 18,599 नए केस और 97 मौतेंCOVID-19 India: नहीं कम हो रहे देश में कोरोना के मामले, 24 घंटे में फिर आए 18,599 नए केस और 97 मौतें

English summary
health minister ts singh deo found corona positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X