• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः ननद के घर जाने से पति ने किया मना तो गर्भवती पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

|

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर थाना के चैतरा गांव में सोमवार की देर रात को में एक महिला ने मामूली सी बात पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मंगलवार की सुबह परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब महिला का शव घर में ही लटका हुआ मिला। इसके बाद मृतका के पति ने शव के नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी।

gariaband pregnant woman did suicide after clash between husband

बताया जा रहा है कि महिला अपनी ननद के घर जाने की जिद कर रही थी, लेकिन पति ने कोरोना वायरस का हवाला देकर उसे जाने से मना कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चैतरा गांव निवासी 21 वर्षीय संदीपा टंडन (21) पत्नी अशोक टंडन करीब 5 माह की गर्भवती थी।

मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे पति अशोक की नींद खुली तो देखा कि संदीपा का शव रस्सी से लटक रहा है। इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही फिंगेश्वर तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस की पूछताछ में अशोक ने बताया कि संदीपा से कभी विवाद नहीं हुआ। कुछ दिन से वह अपनी ननद के बच्चों को देखने के लिए महासमुंद जाने की जिद कर रही थी, पर अशोक ने कोरोना के चलते मना किया। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते ऐसा कदम उठाया है। अशोक और संदीपा ने 7 माह पहले प्रेम विवाह किया था। संदीपा बिलासपुर की रहने वाली थी। अशोक उसे बलौदाबाजार से उसकी नानी के घर से भगा कर लाया था।

गोरखपुर डबल मर्डर: बसपा नेता की हत्या के बाद एक महीने में दूसरी बड़ी वारदात, सवालों के घेरे में कानून-व्यवस्था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gariaband pregnant woman did suicide after clash between husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X