• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अभय चौटाला पर जमकर बरसे इनसो प्रमुख दिग्विजय सिंह चौटाला, कहा...

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी के नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला दोनों मिलकर साजिश के तहत अपने कार्यकर्ताओं के जरिए सरकार के नुमाइंदों का विरोध करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के गांव नरियाला की घटना इसका जीता जागता उदाहरण है।

 Digvijay Singh Chautala

इस दौरान पूरे प्रदेश ने देखा कि कैसे पूर्व कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल और इनेलो जिला प्रधान कंधे से कंधा मिलाकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे। जबकि फरीदाबाद, पलवल, पृथला में ग्रामीणों द्वारा दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। ये बातें उन्होंने मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित इनसो के कार्यालय पर पत्रकारों के समक्ष कहीं। उन्होंने आगे कहा कि आज प्रदेशवासी चाहते हैं कि पहले की तरह सरकार उनके बीच आकर उनकी समस्याएं सुने और उनका समाधान करे।

यह भी पढ़ें: बागपत: हरियाण से लौट रहे मजदूरों से भरी नाव यमुना में पलटने से एक की मौत, दो महिलाओं की तलाश जारी

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आंदोलनरत किसान नेता गांधीवादी विचारधारा के साथ धरना-प्रदर्शन करते हुए अपनी मांग सरकार के सामने रख रहे है जबकि पूर्व सीएम हुड्डा और इनेलो अभय चौटाला अपनी कमजोरियां छूपाने के लिए इस आंदोलन का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जिस पार्टी का देश में कोई नाम लेने वाला भी नहीं रहा, उस पार्टी के नेताओं का भी निरंतर यही प्रयास है कि कैसे किसानों के सहारे अपनी राजनीति चमकाई जाए।

उन्होंने आगे कहा कि 21 मार्च को दुष्यंत चौटाला का फरीदाबाद में जो कार्यक्रम हुआ था, उसे सुनने के लिए भारी संख्या में लोग वहां आए, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अभय चौटाला ने करण सिंह दलाला के साथ मिलकर अपने समर्थकों के साथ उस कार्यक्रम का विरोध किया, जबकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा सत्र के दौरान खुद कहा था कि गांवों में सरकार के नुमाइंदों का विरोध कांग्रेस के नेता नहीं कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के ये नेता किसानों और ग्रामीणों के कंधे पर बंदूक रखकर अपना स्वार्थ सिद्ध करने में लगे हुए हैं, लेकिन इन सब बातों का सरकार पर कोई असर नहीं होगा। वे बोले कि सरकार जनता के बीच जाकर निरंतर इस तरह के कार्यक्रम करती रहेगी।

उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय में हरियाणा की हिस्सेदारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इनसो हरियाणा के हक के लिए निरंतर आवाज उठाता रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय में हरियाणा की हिस्सेदारी को बहाल करने के लिए उन्होंने प्रशासनिक सुधारों को लेकर उपराष्ट्रपति द्वारा गठित विशेषज्ञों की समिति और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिखे हैं उम्मीद है जल्द ही हरियाणा को उसका हक मिलेगा। इस अवसर पर पर जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष प्रो. रणधीर चीका, जेजेपी एससी सैल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल व इनसो कार्यालय सचिव मुनीष चौधरी आदि मौजूद रहे।

Comments
English summary
INSO chief Digvijay Singh Chautala lashed out at Bhupendra Singh Hooda and Abhay Chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X