• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: हरियाण से लौट रहे मजदूरों से भरी नाव यमुना में पलटने से एक की मौत, दो महिलाओं की तलाश जारी

|

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गुरुवार देर शाम नदी में एक नाव पलट गई, जिसमें करीब 13 लोग सवार थे। नाव पलटने से एक युवती नसीम की मौत हो गई। जबकि नौ लोगों को बचा लिया गया। वहीं, दो महिला की तलाश में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहत-बचाव कार्य शुरू करने और डीएम व एसपी को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।

One dead after a boat carrying 13 people capsized in Baghpat

जानकारी के मुताबिक, नाव में सवार सभी लोग रोजाना हरियाणा की सीमा में खेती करते हैं और शाम को नाव में बैठकर बागपत लौट आते हैं। पुलिस के अनुसार, गुरुवार शाम को हरियाणा से मजदूरी करके लौट रहे लोगों से भरी एक नाव यमुना नदी में पलट गई। नाव पलटने से करीब 13 लोग नदी में डूब गए। इनमें से अभी तक नौ लोगों को बचा लिया गया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है।

17 साल की युवती का शव बरामद

बागपत की डीएम शकुंतला गौतम का कहना है कि हादसा बागपत (कोतवाली) थाना इलाके के कुचा घाट के पास हुआ। 17 साल की एक युवती का शव बरामद किया है। जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। नौ और लोगों को बचाया गया है, जिनका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। जबकि दो महिलाओं की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक युवती के परिवार की दैवीय आपदा के तहत आर्थिक मदद की जाएगी।

कोरोना के बीच मेरठ में स्वाइन फ्लू से मचा हड़कंप, 20 PAC जवान समेत 81 केस पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One dead after a boat carrying 13 people capsized in Baghpat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X