जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने किया बड़ा धमाका,अब मिलेगा हर रोज 3GB डेटा, जानें क्या है प्लान?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Airtel का बड़ा धमाका, 349 और 549 रुपए वाले Plan में हुए बड़े बदलाव | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के बीच की प्रतिस्पर्धा किसी से छिपी नहीं है। जियो के आने के बाद से एयरटेल को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। एयरटेल लगातार कोशिश कर रहा है कि वो जियो को पछाड़कर एक बार फिर से टॉप पर पहुंच जाए। ऐसे में इस बार एयरटेल ने बड़ा दांव खेला है। एयरटेल ने इस बार अपने प्लान्स में बदलाव किया है। एयरटेल ने अपने अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान में बदलाव किया है। आइए जानें क्या है बदलाव और कितना मिलेगा फायदा...

 349 रू. के प्लान में बदलाव

349 रू. के प्लान में बदलाव

एयरटेल ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए 349 रुपए और 549 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है। टेलीकॉम इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल ने 349 और 549 रुपए वाले प्लान में बदलाव का डेटा को बढ़ा दिया है। नए प्लान के मुताबिक अब 349 रुपए के प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। जबकि इससे पहले इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डेटा मिल रहा था। इस प्लान के तहत आपको 349 रुपए वाले प्लान में 56जीबी डेटा प्रति महीने दिया जाएगा

 549 के प्लान में बदलाव

549 के प्लान में बदलाव

एयरटेल ने अपने 549 के प्लान में भी बदलाव किया है। अब इस 549 रुपए वाले प्लान में आपको रोजाना 3जीबी डेटा मिलेगा, जबकि इससे पहले आपको केवल 2.5जीबी डेटा प्रतिदिन मिल रहा था। एयरटेल को उम्मीद है कि डेटा बढ़ाने से उसे ग्राहकों को आकर्षित करने में कामियाबी मिलेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने एक महीने पहले ही इस प्लान के तहत 2जीबी डेटा को बढ़ाकर 2.5 जीबी कर दिया था। अब उसे 3जीबी कर दिया गया। इसके साथ ही इनमें अनलिमिटेड रोमिंग कॉल की भी सुविधा है।

 महीने में 84 जीबी डेटा

महीने में 84 जीबी डेटा

इस प्लान के तहत कुल मिलाकर आपको एक रिचार्ज साइकल में 84जीबी डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि इस प्लान का फायदा 8 सर्किल में मिलेगा, जिसमें आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना, मुंबई, दिल्ली और कोलकाता शामिल है। आप इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी एयरटेल के कस्टमर केयर में फोन कर ले सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Airtel is finding new ways to stay on top of the Indian telecom market. Every new month, we’re seeing the company revising its unlimited combo plans for prepaid users.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.