• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: बलवे के आरोपी को पकड़ने गई थी आगौता पुलिस, ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और तमंचों से किया हमला

|

बुलंदशहर। बलवे के आरोपी एवं दो मुकदमों में वांटेड सलीम को गिरफ्तार करने गई अगौता थाना की पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई करते हुए आरोपी सलीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर भगा दिया। इस दौरान आरोपियों ने तमंचे से हवाई फायरिंग भी की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। तो वहीं, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपितों पकड़ लिया जाएगा।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

Villagers attacked Bulandshahr police for nabbing the accused

जानकारी के मुताबिक, अगौता थाने के सब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, कांस्टेबल रामकुमार, अमजद अली, सचिन चौहान, सुमित कुमार, होमगार्ड अरविंद कुमार, सुनील कुमार व ड्राइवर हरेंद्र सिंह सोमवार देर रात गांव बागवाला में बलवे के आरोपी एवं दो मुकदमों में वांटेड सलीम को गिरफ्तार करने के लिए गए थे। पुलिस ने आरोपित के घर पर दबिश देकर सलीम को हिरासत में ले लिया। आरोपित को हिरासत में लेकर जैसे ही पुलिस घर से निकली तो दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और तमंचा लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया।

पुलिसकर्मियों के अनुसार, गांव वालों ने उन पर तमंचे से फायरिंग की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमीन पर लेटकर और पिलर के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई। इस दौरान ग्रामीण आरोपी सलीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर जंगल की तरफ फरार हो गए। उधर, पुलिस भी गांव से बाहर की ओर भाग निकली, मामले की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर अगौता भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गांव की घेराबंदी कर आरोपी तो की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस पर हमला करने वाले सभी आरोपी फरार है। सब इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने इस मामले में आसिफ, फरियाद, मेहताब, माहिर, महमूद अली, मेहराज, महरे आलम, आसिफ, गुलहसन उर्फ गुल्ली, साजिद, सलीम, मुनेजा समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, अगौता थाना पुलिस की टीम आरोपित को दबोच ने के लिए मुखबिर की सूचना पर गांव पहुंची थी। पुलिस को अंदाजा नहीं था कि अचानक इस तरह से ग्रामीण हमला कर देंगे और फायरिंग भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- दलित सर्वेश समेत यूपी में हुई हत्याओं पर मायावती ने जताई चिंता, योगी सरकार से की यह मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Villagers attacked Bulandshahr police for nabbing the accused
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X