• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

झारखंड की नाबलिग किशोरी को बेचने के लिए लाए बुलंदशहर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर। झारखंड के रांची जिले से एक किशोरी को बेचने के लिए बुलंदशहर लाए गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बुलंदशहर पुलिस ने दो महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी की मानें तो कलावती नाम की महिला किशोरी को उसकी सौतेली मां से खरीद कर लाई थी और शादी कराने के नाम पर उसका सौदा कराया जा रहा था। फिलहाल किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज गया है।

seven brokers arrested in bulandshahr in selling minor girl of jharkhand

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम नौरंगाबाद में रांची से एक किशोरी को बेचने के लिए लाया गया है। किशोरी को खुर्जा के एक युवक से 75 हजार रुपए में खरीद-फरोख्त का सौदा चल रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर आरोपी रांची निवासी कलावती नाम की महिला व एक अन्य महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

पुलिस पूछताछ में कलावती नाम की महिला ने बताया कि किशोरी को उसकी सौतेली मां से खरीद करके लाई थी, जिसे खुर्जा निवासी एक युवक से शादी कराने के नाम पर उसका सौदा कराया जा रहा था। एसएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। किशोरी रांची के किस क्षेत्र की रहने वाली है इसकी पता किया जा रहा है। झारखंड पुलिस और परिजनों से संपर्क कर मामले की तह तक जाएंगे।

Comments
English summary
seven brokers arrested in bulandshahr in selling minor girl of jharkhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X