• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

3 बार की वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी बेच रही है अपनी न्यूड PHOTO, ओलंपिक में जीतना चाहती है मेडल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। फिर उसके लिए उन्हें कुछ भी क्यों ना करना पड़े। पैसों की कम से जूझ रही एक आईस स्पीड स्केटिंग खिलाड़ी ओलंपिक खेलों में हिस्सा ले सके इसलिए वह फंड जुटा रही है। खिलाड़ी अपने सपने को पूरा करने के लिए एडल्ट साइट पर अपनी तस्वीरें बेचकर पैसा कमा रही है ताकि वह अगले विंटर ओलंपिक में हिस्सा ले सके।

 खिलाड़ी ओलंपिक में जीतना चाहती है मेडल

खिलाड़ी ओलंपिक में जीतना चाहती है मेडल

तीन बार की विश्व चैंपियन शॉर्ट-ट्रैक स्पीड-स्केटर एलिस क्रिस्टी 2026 के इटली में होने वाले विंटर ओलंपिक में हिस्सा ले सकें इसके लिए उन्होंने एडल्ट कंटेंट दिखाने वाली एक साइड OnlyFans पर अपना अकाउंट बनाया है। जिस पर वह अपनी प्राइवेट तस्वीरें डाल रही हैं। एलिस क्रिस्टी एक्स-रेटेड तस्वीरें साझा करने की योजना बना रही है। इन तस्वीरें के देखने के लिए सब्सक्राइबर्स को प्रति महीने 12 डॉलर खर्च करने पड़ेंगे।

पोस्ट की बिकनी में अपनी तस्वीर

पोस्ट की बिकनी में अपनी तस्वीर

एलिस विंटर ओलंपिक में खेलना चाहती हैं और उसके लिए पैसे जुटा रही हैं। पैसे जुटाने के लिए उन्होंने एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर अपनी न्यूड तस्वीरें डालनी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्होंने काली बिकिनी में किचन में खड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट कर चुकी हैं। जिसे उनकी दोस्त और पूर्व एथलीट सारा लिंडसे ने साझा किया था। उन्होंने तस्वीर पोस्ट कर यजर्स से पूछा था कि, टॉपलेस स्केटिंग तस्वीर के लिए कितने ग्राहक हैं?

संन्यास के बाद फिर करना चाहती हैं वापसी

संन्यास के बाद फिर करना चाहती हैं वापसी

क्रिस्टी ने तीन ओलंपिक खेलों में भाग लिया है, लेकिन हाई-प्रोफाइल हाई-ऑक्टेन रेस में कई बार शानदार प्रदर्शन के बाद भी कोई मेडल नहीं जीत पाईं। इसी साल बीजिंग में हुए विंटर ओलंपिक 2022 में एलिस हिस्सा नहीं ले पाई थीं क्योंकि उनके पैर में चोट लगी थी। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। लेकिन वह एक बार फिर से खेल के मैदान में वापसी करना चाहती हैं।

पिज्जा पार्लर में काम कर चला रही हैं खर्च

पिज्जा पार्लर में काम कर चला रही हैं खर्च

लेकिन वापसी के लिए उनके पास फंड नहीं है। जिसके चलते उन्होंने फंड जुटाने के लिए अपनी न्यूड तस्वीरें बेचने का तरीका अपनाया है। आर्थिक तंगी से गुजर रहीं क्रिस्टी ने मई में सनस्पोर्ट के साथ इंटरव्यू में कहा कि वह एक पिज्जा पार्लर में काम कर रही थी। बिलों का भुगतान करने के लिए एक फैमिली करी बिजनेस के लिए भी काम कर रही थीं।

मिया खलीफा के लिए हफ्ते का ये दिन होता है बहुत अशुभ, नहीं कर पाती हैं कमाई, इंटरव्यू में खोले राजमिया खलीफा के लिए हफ्ते का ये दिन होता है बहुत अशुभ, नहीं कर पाती हैं कमाई, इंटरव्यू में खोले राज

अपना घर बेच प्रशिक्षण के लिए जाना चाहती हैं अमेरिका

अपना घर बेच प्रशिक्षण के लिए जाना चाहती हैं अमेरिका

क्रिस्टी आपना घर भी बेचे रही हैं। ताकि वह विदेश में जाकर अगले चार सालों तक अपना प्रशिक्षण कर सकें। इस साल की शुरुआत में बीबीसी से बात करते हुए क्रिस्टी ने दावा किया कि उसने इटली में होने वाले अगले शीतकालीन ओलंपिक में भाग लेने के लिए कजाकिस्तान और अमेरिका में जाकर प्रशिक्षण करना चाहेंगी। मुझे लगता है कि मैं अभी भी चार साल में पदक जीत सकती हूं। मुझे यह पता लगाने की जरूरत है कि कैसे। मुझे इस ब्रेक की जरूरत है। इन बीजिंग खेलों को देखकर मेरे अंदर कुछ उमड़ आया है।

फोटो: इंस्टाग्राम

Comments
English summary
world champion skater Elise Christie sales her privet photo on OnlyFans to fund Olympic dream
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X