अचानक बीच सड़क ही झूमने लगीं लड़कियां, लेकिन क्यों?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। जब इंसान किसी बात को लेकर बहुत खुश होता है तो वो अपनी खुशी जाहिर करने के लिए झूमने गाने भी लगता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे बिंदास होते हैं कि वह नाचने गाने में जरा भी नहीं शरमाते और कहीं भी शुरू हो जाते हैं। यूटयूब पर एक ऐसा ही वीडियो दिखाई दिया है जो लोगों को हंसने हंसाने के लिए काफी है। जब आप भी ऐसे वीडियो देखेंगे तो आपका दिल झूम उठेगा। इंटरनेट में ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर शायद आप भी झूम उठे। ज़िन्दगी से उकताए लोगों को हंसने-खिलखिलाने के कुछ पल देने के लिए फ्लैश मॉब आयोजित किए जाते दिखते हैं। 

मनपसंद गाना सुनकर दिल्‍ली की सड़कों पर ही नाच उठी लड़कियां

हाल ही में चलती सड़क पर कुछ लड़कियों ने ऐसा ही किया है, जो फ्लैश मॉब तो नहीं कहा जा सकता। वह दुनिया की नजरों से बेफिक्र होकर ऐसा नाची की पूछिए मत। चलती सड़क पर सबकुछ भुला दिया और लग गई झूमने में। सब कुछ भुलाकर खुद को नाच के हवाले कर देने की हिम्मत आम लड़कियों में नहीं होती, और यही इस वीडियो की खासियत है।

यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के किसी हिस्से में शूट किया गया है, और इसमें कुछ लड़कियां मस्त होकर रंजीत बावा के गाए पंजाबी गीत 'जट्टां दी ट्राली बने तीन लख दी...'पर अपने लटके झटके दिखा रही हैं और बिंदास होकर थिरक रही हैं। इस 'मस्तमौला' नाच के दौरान आसपास काफी लड़के इकट्ठे हो जाते हैं, जो शोर भी मचा रहे हैं, और सीटियां भी बजा रहे हैं, लेकिन इन लड़कियों के जोश में कोई कमी नहीं आती, और वे एक के बाद जुड़ती चली जाती हैं, और बिल्कुल मदहोश होकर नाचती रहती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
when delhi girls started dancing on road
Please Wait while comments are loading...