• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शराब के नशे में धुत आदमी भालू से भिड़ा, जबड़ा पकड़कर की डुबाने की कोशिश फिर... देखें वायरल वीडियो

|

पोलैंड। सोशल मीडिया पर जू का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको दिखाई देगा कि एक शख्स खुद की जान बचाने के लिए कैसे भालू के जबड़े को पकड़कर उसे पानी के अंदर डुबाने की कोशिश करता है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो पोलैंड का है। यहां हाल ही में कोरोना वायरस लॉकडाउन हटाया गया है। जिसके बाद लोग पोलैंड के वारसॉ चिड़ियाघर में घूमने के लिए पहुंचे। लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ उससे हर कोई हैरान है।

भालू भी पानी में छलांग लगाता है

भालू भी पानी में छलांग लगाता है

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्स भालू के पिजरे के पास पहुंच जाता है। जब भालू इस शख्स को देखकर उसकी ओर आता है, तो वह (आदमी) अपनी जान बचाने के लिए पानी में कूद जाता है। भालू भी तुरंत पानी में छलांग लगा देता है। ये आदमी पानी के अंदर ही भालू से अपनी जान बचाने के चक्कर में भालू का जबड़ा पकड़कर उसे पानी में डुबाने की कोशिश करता है। रिपोर्ट्स की मानें तो 23 साल का ये शख्स शराब के नशे में धुत था।

अस्पताल में भर्ती है शख्स

अस्पताल में भर्ती है शख्स

घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर Wnukers नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें भालू का पिंजरा टूटा हुआ दिखाई दे रहा है और सामने एक आदमी खड़ा है। आदमी को अपने पिंजरे की ओर बढ़ता देख भालू घबराकर उसकी ओर बढ़ता है, तभी ये शख्स डरकर पानी में कूद जाता है। फिलहाल इस शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। भालू से भिड़ंत में इसे कई जगह चोट आई है। हालांकि भालू को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

170 पाउंड का फाइन देना होगा

170 पाउंड का फाइन देना होगा

इस शख्स की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। जू के प्रवक्ता का कहना है कि ये शख्स भाग्यशाली था कि इसने बूढ़ी भालू पर हमला किया और ये बच गया। अगर ये युवा भालू पर हमला करता तो इसके लिए काफी मुश्किल होती। भालू काफी डर में है। वह एक सर्कस से लाई गई है। जू ने फेसबुक पर शेयर अपने बयान में कहा है कि सबीना नाम की इस बूढ़ी भालू को एक अन्य भालू के साथ सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है। वहीं इस शख्स के खिलाफ जानवरों के साथ क्रूरता करने और शांति भंग करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इसने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। इसे 170 पाउंड का फाइन देने के लिए कहा गया है।

हजारों लोगों ने वीडियो देखा

हजारों लोगों ने वीडियो देखा

इस वीडियो की बात करें तो शेयर किए जाने के कुछ घंटों बाद ही ये वायरल हो गया। इसे अभी तक 33.6 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है और भालू के साथ जो कुछ हुआ उससे हर कोई हैरान है। इस वीडियो को 149 लोगों ने शेयर किया है जबकि 377 लोगों ने इसे अभी तक लाइक किया है।

जब शिकार के लिए दौड़ता हुआ आया चीता, तो बारहसिंगा ने चुटकियों में ऐसे दिया चकमा, देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man enters in zoo enclosure and tried to drown bear in poland watch viral video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X