• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सेना की नौकरी छोड़ पॉर्न स्टार बनी महिला, बोली- जीवन को रोमांचक बनाने के लिए लिया यह फैसला

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 27 जनवरी। अमेरिकी सेना में सार्जेंट के पद पर तैनात महिला नौकरी छोड़कर पॉर्न स्टार बन गई है। महिला ने कहा कि उसने जिंदगी को रोचक बनाने के लिए यह फैसला लिया है। सेना में पांच साल नौकरी करने वाली केली गनर अब सैनिक नहीं बल्कि पॉर्न स्टार के रूप में पहचानी जाती हैं। केली गनर ने कहा कि जिंदगी में कुछ नई चुनौतियां तलाशने के लिए उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का फैसला किया।

पॉर्न इंडस्ट्री मुझे पहले से ही आकर्षित करती थी

पॉर्न इंडस्ट्री मुझे पहले से ही आकर्षित करती थी

गनर ने कहा, 'मैंने पहले भी कैमिंग (कैमरे के सामने यौन क्रियाएं करना) की है और मुझे इसका अच्छा अनुभव है। समाज में खुद को एक ब्रांड बनाने के लिए एडल्ट इंडस्ट्री में जाना मुझे एक तार्किक फैसला लगा।' गनर ने कहा कि पॉर्न इंडस्ट्री मुझे शुरू से ही आकर्षित करती रही है और मैं वहीं करने जा रही हूं जो मुझे पसंद है। अब मैं और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती, मैं लोगों को दिखाना चाहती हूं कि मैं क्या कर सकती हूं।

अब तक दो एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं गनर

अब तक दो एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं गनर

केली गनर अब तक दो एडल्ट फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं। इसके अलावा गनर का OnlyFans पर अकाउंट भी है जहां वो अपने चाहने वालों से सीधे संपर्क में रहती हैं। केली कहती हैं कि सेना में आपको बहुत सारे अच्छे दोस्त मिलते हैं, जिनसे आप दोस्ती कर सकते हो। उन्होंने कहा कि मुझे भी सेना में कई अच्छे दोस्त मिले।

ऐसे मिला एडल्ट इंडस्ट्री में काम

ऐसे मिला एडल्ट इंडस्ट्री में काम

गनर ने कहा कि वह बचपन से ही काफी जिम्मेदार और अनुशासन में रही हूं। सेना में जाने का हमारे परिवार का पुराना इतिहास रहा है। इसलिए मैंने भी आर्मी ज्वाइन की। सेना में रहते उन्होंने लड़ाई के गुर सीखे। गनर ने कहा कि वह एम240 मशीन गन को आसानी से चला लेती थीं, लेकिन साल 2019 में उन्होंने सेना छोड़कर पॉर्न इंडस्ट्री में शामिल होने का फैसला लिया। सेना को छोड़ने के बाद उन्हें एक एजेंट मिला और उन्होंने उसे पॉर्न इंडस्ट्री में काम दिलाने की विनती की। साल 2020 में जब वह 23 साल की थी उसी दौरान उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री में काम मिल गया। आज उनका सारा काम Nexxxt Level Talent Agency संभालती है।

Comments
English summary
Kayley Gunner became a adult film star leaving the army job
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion