• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत पर लड़का-लड़की कर रहे थे ये काम, फोटो वायरल हुई तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट से जुझ रहा ईरान अब एक अजीबो-गरीब मामले को लेकर दुनिया में चर्चा का केंद्र बना हुआ है। ईरान में कड़े कानून के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के चक्कर में बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी को जेल जाना पड़ता है। यही कारण है कि उस देश की कई मशहूर हस्तियां आज दूसरे देशों में आजादी से रह रही हैं। सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के चक्कर में अब एक और ईरानी सेलिब्रिटी को जेल की हवा खानी पड़ी है।

छत पर किस की फोटो हुईं वायरल

छत पर किस की फोटो हुईं वायरल

यहां ईरान के 2 पार्कर एथलीट्स (एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाने वाले) को एक किस करती हुई फोटो के चक्कर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर कपल ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित एथिलीट अलीरेज जापालागी ने अपने एथिलीट पार्टनर के साथ छत के एक कोने पर बैठकर किस किया। उन्होंने कई पोज में किस किए और उसकी तस्वीरें भी ली।

इस जुर्म में पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस जुर्म में पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल भी हुई हैं, जब इस तस्वीर को ईरान में देखा गया तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में एथिलीट कपल को गिरफ्तार आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। कपल पर आरोप है कि उनकी तस्वीरें अपरंपरागत दृश्यों से भरी हुई हैं जो कस्टम और शरिया कानून के खिलाफ है। पुलिस ने बताया कि उन्हें शरिया कानून का उल्लंघन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि कपल को तेहरान की साइबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

पुलिस ने आगे कहा कि एथिलीट कपल द्वारा नियम तोड़ने और अशिष्ट व्यवहार के चलते उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी, साथी ही हम न्यायपालिका में निश्चित रूप से उनसे निपटेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक अलीरेजा जपालाघी को पिछले सोमवार को गिरफ्तार किया गया है जबकि उनकी महिला साथी को गुरुवार को हिरासत में लिया गया है। कपल की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनके समर्थन में आए हैं।

इस्लामिक ड्रेस कोड का भी मामला

इस्लामिक ड्रेस कोड का भी मामला

ईरानी सरकार से लोगों ने मांग की है कि अलीरेजा जपालाघी और उनकी दोस्त को जल्द से जल्द रिहा किया जाए, कई लोगों ने ट्विटर पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। अलीरेजा जपालाघी ने अपने फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी महिला पार्टनर के साथ छत के एक कोने में बैठकर किस कर रहे हैं। बता दें कि इस्लामिक ड्रेस कोड के तहत, महिलाएं केवल सार्वजनिक रूप से अपना चेहरा, हाथ और पैर दिखा सकती हैं।

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा मामला

सोमवार को अलीरेजा अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि कई लोग फोन पर उन्हें सरेंडर करने को बोल रहे हैं। अलीरेजा के भाई ने उसी दिन उनकी आईडी से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि अलीरेजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले पूर्व किक बॉक्सर व उनकी पत्नी पर भी शरिया कानून के उल्लंघन का आरोप लगा था। उन्होंने ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि अब दोनों ईरान छोड़कर देश से बाहर जा चुके हैं।

केवल ऐसे विदेशी युवाओं को ही कामकाजी वीजा में प्राथमिकता देगा अमेरिका, पेश हुआ एच-1बी विधेयक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Iranian Couple was kissing on the terrace police arrested after photo viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X