• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़की बनकर रात भर बुजुर्ग से करता था अश्लील बातें, फिर कॉल रिकॉर्ड कर लिए 20 हजार रुपए

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला पुलिस थाने के अल्लादीन गांव में एक अनूठा मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति के साथ लड़की बनकर फ़ोन पर अश्लील बातें कर ऑडियो रिकॉर्ड कर ब्लैकमेलिंग के जरिए हजारों रुपए ले लिए।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल

मारपीट का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल

बाद में और अधिक रुपए नहीं देने पर पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट भी की गई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित व्यक्ति राम कुमार ने आरोपी बुगला खा, मकबूल खा सहित अन्य पर ब्लैकमेल करने व मारपीट का आरोप लगते हुए पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पहले उसे मीठी-मीठी बातों में फंसाया

पहले उसे मीठी-मीठी बातों में फंसाया

पीड़ित व्यक्ति के परिजन ने बताया कि अल्लादीन गांव निवासी बगुला , मकबूल, अलादीता खान सहित 16 अन्य जनों ने लड़की की आवाज में पहले उसे मीठी-मीठी बातों में फंसाया। फिर अश्लील बातें कर ऑडियो रिकॉर्डिंग कर ली। इसके बाद ऑडियो रिकॉर्डिंग को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे और रुपयों की मांग की। पहली बार 20 हजार रुपए मांगे तब पीड़ित व्यक्ति ने इज्जत व डर के चलते आरोपियो को 20 हजार रुपये दे दिए।

40 हजार रुपए की डिमांड की

40 हजार रुपए की डिमांड की

ऑडियो रिकॉर्डिंग का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने फिर 40 हजार रुपए की डिमांड की, मगर पीड़ित व्यक्ति ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इस दौरन आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति को अज्ञात जगह बुलाकर उसके साथ मारपीट की। उसका वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

जांच के लिए विशेष टीम ​गठित

जांच के लिए विशेष टीम ​गठित

बीकानेर के खाजूवाला थानाधिकारी रमेश सर्वटा ने बताया कि राम कुमार ने बुगला खां, मकबूल खां सहित अन्य पर ब्लैकमेल व मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच के लिए विशेष टीम ​गठित की है।

लोगों को कोरोना से बचाने के लिए बीकानेर शहर में प्रशासन ने 60 जगह लगाए लाउडस्पीकर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Used to talk in the girl's voice throughout the night in Bikaner
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X