• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

007 गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने सुबह साढ़े 4 बजे दबोचा, दबिश से पहले काटी पूरे घर की लाइट

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के जोधपुर व इससे आस-पास के क्षेत्र में खुलेआम हथियार लहराकर चर्चा में आई 007 गैंग के दो और बदमाशों को पकड़ने में जोधपुर पुलिस को सफलता मिली है। इन बदमाशों को बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर स्थित एक मकान पर दबिश दे मंगलवार सुबह 4:30 बजे गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि जोधपुर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गानों के पर डांस करते हुए के खुद के कई वीडियो 007 गैंग के सदस्यों ने पिछले दिनों ही सोशल मीडिया में वायरल करवाए थे।

007 Gang two member Arretsd from bikaner by Jodhpur Police

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बताया कि मुकाम निवासी आरोपी अशोक पुत्र भजनलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास दो लोडेड पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस व टवेरा गाड़ी बरामद की गई। आरोपी अशोक के साथ जसरासर थाना क्षेत्र के बेरासर निवासी मुकेश उर्फ मुकनाराम पुत्र रामकिशन जाट को भी गिरफ्तार कर लिया है। बारहठ ने बताया कि हाल ही 007 गैंग ने विरोधी गैंग के शराब ठेका जलाने, बीच चौराहे पर सुनील बिश्नोई निवासी छीतरबेरा पर जानलेवा हमला करने जैसी गंभीर घटनाओं को अंजाम दिया था।

बुलेटप्रूफ जैकेट पहन आए हथियारबंद जवान

बुलेटप्रूफ जैकेट पहन आए हथियारबंद जवान

भोजासर थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि मुक्त प्रसाद कॉलोनी में जैसे ही पता चला कि बदमाश एक घर में है तो तुरंत दूसरी टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। मकान को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस रात के समय में कॉलोनी में फायरिंग किए बिना ही बदमाशों को पकड़ना चाहती थी, जिसमें पुलिस टीम सफल भी रही।

बीकानेर में काट रहे थे फरारी

बीकानेर में काट रहे थे फरारी

जोधपुर की 007 गैंग के सदस्य और बीकानेर की मुक्ता प्रसाद कॉलोनी में किराए के मकान में अपने साथियों के साथ फरारी काट रहे थे। बीकानेर पुलिस को उसकी जानकारी नहीं मिली । सोमवार की रात को जोधपुर पुलिस अपने कमांडो के साथ पूरी तरह से घेराबंदी करके अपराधियों को पकड़ लिया और उनको अपने साथ जब जोधपुर ले गई लेकिन बीकानेर पुलिस को फिर भी भनक नहीं लगी।

रात को 1 बजे की घेराबंदी

रात को 1 बजे की घेराबंदी

थानाधिकारी ने बताया कि रात को करीब 1 बजे तक मकान पर घेराबन्दी करने के बाद पूरी पैनी नजर बनाई हुए थी। मकान में अंदर जाने के लिए पड़ोसी को नींद से जगाया। फिर उस मकान के रास्ते से छत से होकर उस मकान में घुसे ओर आरोपी का गेट खटखटाकर उनको पकड़ लिया।

ये मामले दर्ज हैं इन बदमाशों पर

ये मामले दर्ज हैं इन बदमाशों पर

007 गैंग के सदस्य अशोक ने बीड़ी सप्लाई गाड़ी में 5 लाख 15 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी बीकानेर के नोखा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। गैंग के मुख्य सरगना श्याम बिश्नोई का सबसे करीबी भरोसेमंद साथी है। इनके अलावा आरोपी द्वारा शराब के ठेके को आग लगाने, चित्राबेरी निवासी सुनील बिश्नोई पर भी चौराहे पर जानलेवा हमला करने, हथियार लहराने जैसे संगीन आरोप हैं।

आनंदपाल-लॉरेंस गैंग के बाद बदमाशों ने बनाई नई गैंग 007, हथियारों के साथ डांस वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
007 Gang two member Arretsd from bikaner by Jodhpur Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X