मुंहबोले भाई के साथ पत्नी का था संबंध, पति को टुकड़ों में काटकर शौचालय में बहाया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। अपने मायके के मुंहबोले भाई के प्यार में पड़कर एक पत्नी इतनी हैवान बन गई कि पैसे और अवैध संबंध के लिए अपने पति की दर्दनाक मौत की साजिश रची। देर रात दोनों ने मिलकर धारदार हथियार से काटते हुए उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शरीर के कुछ अंग को घर में बने शौचालय में डाल दिया तो हाथ पैर और गर्दन को गांव की एक तालाब में फेंक दिया जिसे अगले सुबह लोगों ने देखा और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टुकड़ों में कटी लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की जांच पड़ताल शुरू की जिसमें यह पता चला कि यह लाश गोपाल चौरसिया की है जो पिछले कई दिनों से लापता थे। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके मुंहबोले भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी ने कबूल किया गुनाह

पत्नी ने कबूल किया गुनाह

मामला बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र के गढ़बनेली का है जहां के रहने वाले व्यवसायी गोपाल चौरसिया 5 फरवरी से ही लापता थे। गुरुवार को गोपाल चौरसिया की लाश को गांव के तालाब के पास टुकड़ों में देखा गया। गांव वालों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया और शक के आधार पर उसकी पत्नी सुमन देवी और उसका प्रेमी दिनेश चौरसिया को गिरफ्तार कर पूछताछ करने लगे। पूछताछ के दौरान उन दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि अवैध संबंध और पैसे की लालच में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पहले पति की हत्या की। फिर पति के शव को कई टुकड़ों में काटकर शौचालय और तालब में फेंक दिया।

भतीजे ने बताई पूरी कहानी

भतीजे ने बताई पूरी कहानी

मामले की जानकारी देते हुए मृतक का भतीजा प्रदुमन ने बताया कि सुमन देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दविया से काटकर बेरहमी से गोपाल चाचा की हत्या की है। दोनों ने पांच फरवरी को घर में ही गोपाल चौरसिया का दबिया से गला, हाथ और दोनों पैर काट डाले। इसके बाद शरीर को शौचालय की टंकी में फेंक दिया जबकि हाथ, पैर और गला को गांव के ही एक तालाब में फेंक दिया। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा पति की हत्या के मामले में दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर दिया है और इन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

सास को भी दिया था जहर

सास को भी दिया था जहर

पत्नी ने इस घटना को बड़ी ही चतुराई से अंजाम दिया पर आसपास के लोगों ने इसके अवैध संबंध के बारे में बताया और इससे पूरे मामले का खुलासा हो सका। आज से 10 माह पहले सुमन ने अपने सास को भी जहर खिलाकर हत्या कर दी थी। सुमन ने प्रेमी के साथ पति की हत्या करने के बाद बड़ी चतुराई से कसबा थाना में गोपाल के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। लेकिन कसबा थाना प्रभारी अरविन्द कुमार द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद सारे रहस्य पर से पर्दा उठ गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wife kills husband, then cut his body in little pieces to dispose in purnia, bihar

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.