• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी यादव की बिहार के लोगों से अपील, रात को 9 बजे 9 मिनट के लिए जलाएं लालटेन

|

पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। नीतीश सरकार के खिलाफ हर मुद्दे पर तेजस्वी यादव मोर्चा खोले हुए हैं। चुनावी मौसम में तेजस्वी ने बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर लोगों से अपील की है कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के विरुद्ध प्रदेश की जनता बुधवार यानी 9 सितंबर को 9 बजे रात में 9 मिनट तक के लिए घर की सभी लाइटें बंद कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं। नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार की रात 9 बजे फेसबुक लाइव के जरिये यह संदेश दिया।

    Bihar Election 2020: PM के अंदाज में Tejashwi की अपील, 9Sept 9PM 9Minute करें ये | वनइंडिया हिंदी

    tejashwi yadav did appeal for turn of light on 9 pm on wednesday against of unemployement

    तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी के खिलाफ यह राजद का आंदोलन नहीं है। यह आंदोलन बेरोजगार युवक और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं ने शुरू किया है , जिसका मेरी पार्टी यानी राजद भरपूर समर्थन करता है। तेजस्वी ने कहा कि राजद आपसे बेरोजगारों के हाथ में हाथ मिलाकर 9 मिनट के लिए तय समय पर मोमबत्ती या लालटेन जलाने की अपील करता है। मैं भी खुद इस मुद्दे पर अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तय समय पर अपनी छत पर लालटेन लेकर खड़ा रहूंगा।

    तेजस्वी ने फेसबुक लाइव में कहा कि अगर राजद को बिहार में इस बार सरकार बनाने का मौका मिलता है तो किसी भी जाति-धर्म का कोई भी काबिल युवक बेरोजगार नहीं रहेगा। इसके लिए मेरी पार्टी विशेषज्ञों की मदद से रोडमैप बना रही है। तेजस्वी ने दावा किया है कि जल्द ही हम बेरोजगारी के मुद्दे पर रोडमैप के साथ युवकों के सामने आएंगे। पार्टी ने इसके लिए पहले से ही बेरोजगार युवकों के निबंधन के लिए वेबसाइट और टोलफ्री नंबर जारी कर दिया है। फेसबुक लाइव में तेजस्वी ने कहा कि बिहार युवा प्रदेश है। हम युवाओं के साथ खड़े हैं। लेकिन बिहार का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है।

    बिहार चुनाव से पहले राजद की राह में महागठबंधन के दल ही बने रोड़ा, सहनी ने डिप्टी CM पद का दावा ठोका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    tejashwi yadav did appeal for turn of light on 9 pm on wednesday against of unemployement
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X