• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः केस के सिलसिले में लड़की से अश्लील बात करता था थानाध्यक्ष, हो गया गिरफ्तार

|

रोहतास। बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां धर्मपुरा ओपी के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। संझौली थाना की पुलिस ने थानाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पिछले दिनों जब वह संझौली में पदस्थापित थे। उस दौरान एक केस के सिलसिले में एक युवती से फोन पर अश्लील बातें करने का उन पर आरोप है।

sho arrested in case of abusive talk with girl during investigation of case

बताया जाता है कि यह मामला जब रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह तक पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच कराई। मामले की सत्यता सामने आते ही एसपी के निर्देश पर संझौली थाने की पुलिस ने धर्मपूरा ओपी के थानाध्यक्ष कामेश्वर नारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी के बाद चर्चा का बाजार गर्म है।

वहीं नवादा जिले में मारपीट की घटना में 70 वर्षीय केशो प्रसाद यादव की मौत हो गयी। जबकि महिला समेत 5 लोग जख्मी हो गये । मिली जानकारी के अनुसार केशो यादव अपना जमीन को अपने भतीजे के नाम पिछले दिन गुरुवार को लिखने के चले गए थे। जानकारी के बाद एक मात्र पुत्र संजय कुमार नवादा रजेस्ट्री ऑफिस में जाकर रजिस्टार से मिलकर रजिस्ट्री को रुकवाने का प्रयास किया।

इस मामले को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़ा मारपीट में बदल गयी। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्ष के संजय कुमार, विक्की कुमार, नीलम कुमारी, रीना कुमारी, सुधीर कुमार, जगदीश यादव, केशो यादव जख्मी हो गए। सभी जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरहट में कराया गया। गम्भीर रूप से घायल 70 वर्षीय केशो यादव को सदर अस्पताल नवादा रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि मारपीट हुआ है। स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद नवादा रेफर हुआ है। वहां उसकी मौत हुई है। सदर अस्पताल नवादा से आए फर्द बयान के आधार पर अग्रेत्तर कार्रवाई की जायेगी।

शिवसेना नेता रमेश साहू हत्याकांड: गुजरात के खूंखार गिरोह के 7 डकैतों ने इस वजह से की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sho arrested in case of abusive talk with girl during investigation of case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X