• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लखीसरायः मुखिया सहित तीन लोगों का नक्सलियों ने किया अपहरण, देर रात को घर में घुसे

|

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में चानन प्रखंड के मननपुर बस्ती में नक्सलियों के आतंक का मामला सामने आया है, जहां सोमवार की देर रात कुछ नक्सलियों ने भलुई मुखिया सहित तीन लोगों का अपहरण कर लिया। हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने कोई पर्चा नहीं छोड़ा है, जिससे नक्सलियों द्वारा ही घटना को अंजाम देने की पुष्टि नहीं हो पा रही है।

lakhisarai naxali did kidnapping of mukhiya and two other people

वहीं इस मामले में चानन की सीआरपीएफ, एसटीएफ व स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक सोमवार की देर रात करीब 11 बजे कई लोग आए और भलुई पंचायत के मुखिया मननपुर बस्ती निवासी गणेश रजक, उनके भांजे रविंद्र रजक जो कि सह उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिंहचक के पंचायत शिक्षक है और सूद कारोबारी राजेंद्र यादव का अपहरण कर लिया गया।

तीनों लोगों का हाथ बांधकर नक्सली अपने साथ ले गए। रविंद्र रजक देर रात मुखिया के घर पर ही मौजूद था। वहीं राजेंद्र यादव को उनके अपने घर से नक्सलियों ने उठाया है। इस मामले में नक्सलियों द्वारा किसी तरह का पर्चा नहीं छोड़े जाने से यह तय कर पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिरकार इस घटना को अंजाम नक्सलियों ने ही दिया है या फिर किसी आपराधिक संगठन ने ऐसा किया है।

इधर घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। परिवार वाले इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। देर रात की घटना होने के कारण पुलिस भी रात के समय किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर सकी। यहां बता दें कि साल भर पूर्व मुखिया के समर्थक मदन यादव व उनके वाहन चालक की नक्सलियों ने सरेआम गोली से भूनकर हत्या कर दी थी।

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का सवाल-सुशांत के खाते से निकले 50 करोड़ लेकिन शांत है मुंबई पुलिस, क्यों?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lakhisarai naxali did kidnapping of mukhiya and two other people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X