• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार: पलटी मारने का हिसाब 2024-2025 में जनता करेगी, जनता भी पलटी मारेगी- तारकिशोर प्रसाद

Google Oneindia News

कटिहार, 12 अगस्त 2022। बिहार में सियासी संग्राम के बाद नीतीश कुमार ने महागठबंधन से हाथ मिला कर एक बार फिर सरकार बना ली है। वहीं अब एनडीए गठबंधन टूटने के बाद भाजपा नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा ने प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में जनादेश से विश्वासघात को लेकर धरना कार्यक्रम आयोजित किया। इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद नें भी शिरकत की। वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना मुंगेरी लाल के हसीन सपने जैसा है।

Recommended Video

    पलटी मारने का हिसाब 2024 और 2025 में जनता करेगी और जनता भी मारेगी पलटी
    जनादेश से विश्वासघात धरना कार्यक्रम में शिरकत

    जनादेश से विश्वासघात धरना कार्यक्रम में शिरकत

    बिहार की सियासत में मचे घमासान के बाद उपमुख्यमंत्री के पद से हटने के बाद तारकिशोर प्रसाद पहली बार कटिहार जिला पहुंचे। वहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की की तरफ से आयोजित जनादेश से विश्वासघात धरना कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने बिहार में हुए सियासी उलट फेर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ललन सिंह पर जमकर हमला बोला।

    'पलटी मारने का हिसाब जनता करेगी'

    'पलटी मारने का हिसाब जनता करेगी'

    पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकीशोर प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धोखे की राजनीति नहीं भरोसे की राजनीति करती है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का दिव्य ज्योति प्राप्त हुआ है। इसलिए ही उन्होंने जनादेश का उल्लंघन किया है। जदयू और महागठबंधन जनता बेरा गर्क करने वाली है। पलटी मारने का हिसाब 2024 और 2025 में जनता करेगी। जनता भी पलटी मारेगी।

    सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

    सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

    तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में उद्योगीकरण पर इसका खासा असर पड़ेगा। बिहार में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद और तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अपराधिक घटना का प्रारंभ हो गया है। इस शासन में उद्योग लगाने कोई उद्योगपति बिहार नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे। अब प्रधानमंत्री का पद वजह बना है। यूपीए में दर्जनों नेता प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखने वाले हैं। ऐसे में नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब मुंगेरी लाल के हसीन सपने के समान है।

    ये भी पढ़ें: बिहार में बनी महागठबंधन की सरकार, अब शुरू होगा तबादलों का दौर, बदल सकते हैं कई जिलों के DM और SP

    Comments
    English summary
    former deputy cm tarkishore prasad attended BJP programme in katihar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X