डॉक्टर ने जांच में नाबालिग को बताया प्रेग्नेंट तो खुली घर के सामने वाले मास्टर की पोल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Bihar: 6वीं की छात्रा थी प्रेगनेंट तो खुली घर के सामने वाले मास्टर की पोल । वनइंडिया हिंदी

पटना। घर के सामने रहने वाले एक लड़का नाबालिक लड़की को पढ़ाने के बहाने अपने घर में बुलाता था और किसी के ना रहने पर उसके साथ अश्लील हरकत करता था। देखते ही देखते उसने लड़की को अपने प्यार के झांसे में लेते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे शादी करने की बात करने लगा। शादी करने की बात सुनने के बाद लड़की अपने आप को पूरी तरह उसे समर्पित कर चुकी थी, फिर देखते ही देखते वो उसके बच्चे की मां बनने वाली हो गई। जब इस बात की जानकारी लड़के को हुई तो वो शादी करने से मुकर गया। वहीं लड़की लगातार डिप्रेशन में आने लगी और बढ़ते पेट को देख जब परिवार वाले उसे अस्पताल चेकअप करवाने के लिए ले गए तो डॉक्टरों ने उसे गर्भवती होने की बात बताई। जिसके बाद परिवार वालों की आंखों के सामने अंधेरा छा गया और उससे इस बच्चे के बाप के बारे में पूछने लगे। फिर लड़की ने अपनी मां को सारी हकीकत बता दी जिसके बाद सभी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

6th क्लास की छात्रा को बनाया शिकार

6th क्लास की छात्रा को बनाया शिकार

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र का है, जहां छठी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की को पड़ोस के ही लड़के ने अपने प्यार के झांसे में फंसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और गर्भवती होने के बाद उससे शादी करने से इनकार करने लगा। इस दौरान कई बार इन दोनों के बीच विवाद हुआ और लड़की अपनी बदनामी के डर से चुपचाप घर में रहने लगी। जब पेट में पल रहा बच्चा बड़ा होने लगा तो परिवार वालों को शक हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मां बनने की बात बताई। फिर सभी ने नाबालिग बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा तो सामने रहने वाला एक पड़ोसी की करतूत सामने आई, जिसके बाद सभी उससे पूछताछ करने के लिए उसके घर गए लेकिन वो वहां से फरार था।

डॉक्टर की रिपोर्ट से खुली पोल

डॉक्टर की रिपोर्ट से खुली पोल

वहीं लड़की के साथ उसके परिवार वाले थाने पहुंचे और आरोपी राहुल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। थाने में लिखित आवेदन देते हुए नाबालिक लड़की ने बताया कि वो अक्सर घर में किसी के नहीं रहने के बाद उसे पढ़ाई के बहाने बुलाता था और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। लड़की ने बताया कि जब मैं गर्भवती हो गई तो वो शादी से मुकर गया और हम दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होने लगे। इसी कारण बदनामी के डर से मैंने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया क्योंकि बाहर निकलने के बाद उसके दोस्तों के द्वारा गलत कमेंट किया जाता था।

पढ़ाने वाले ने सुनाई पूरी कहानी

पढ़ाने वाले ने सुनाई पूरी कहानी

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा की लड़की ने पढ़ाई के दौरान फिजिकल रिलेशन बनाने की बात कही थी। इसीलिए मैं उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब वो गर्भवती हो गई तो लगातार शादी करने का दवाब बनाने लगी लेकिन हमारे परिवार वाले उसे अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। इसीलिए हमने ऐसा किया, वहीं पुलिस वालों ने लड़की को मेडिकल चेकअप करवाने के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Read more:PICs: गार्डन में गर्लफ्रेंड को बुलाकर ले गया झाड़ियों में तो कपड़े चुराकर लोगों ने देखिए क्या किया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctor report Pregnancy, Neighbour physical relation exposed
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.