• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bollywood News: मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' में जलवा बिखेरेंगी बिहार की बेटी आयशा

बिहार के बेटों से प्रदेश की बेटियां भी कम नहीं है, विभिन्न क्षेत्रों में हुनर का परचम लहरा कर बेटियां भी प्रदेश का नाम रोशन कर रही है। इसी कड़ी में पटना की बेटी आयशा अब बॉलीवुड में इंट्री करने जा रही हैं।
Google Oneindia News

Bollywood News: बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली आयशा एस ऐमन देश विदेश के कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में शिरकत करने के बाद अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने जा रही है। देश की तमाम मिस इंडिया प्रतियोगिताओं में जीत का परचम लहराने वाली सुंदरियां बॉलीवुड में आती रही हैं। प्रतियोगिताओं के रास्ते बॉलीवुड में आ रही सुंदरियों में एक और नाम आयशा एस ऐमन का जुड़ गया है। 26 वर्षीय आयशा एस ऐमन (पुर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल) ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। 2015 में उन्होंने टोक्यो में मिस इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था। इसके साथ ही मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी अपने नाम किया था। आयशा ने बताया कि 2015 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के बाद उनकी राह आसान होती चली गई।

4 समानांतर कहानियों पर अधारित है फिल्म

4 समानांतर कहानियों पर अधारित है फिल्म

फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' के बारे ज़िक्र करते हुए आयशा ने बताया की जी फाइव की ओर से मूवी का ट्रेलर जारी किया गया है। मेरा किरदार मुंबई के कमाठीपुरा के वर्कर का है। फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी की मंडी और चांदनी बार जैसी मूवी को देखने के बाद फिल्म में किरदार निभाने में काफी मदद मिली। सच्ची घटना से प्रेरित, अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित 'इंडिया लॉकडाउन' फिल्म चार समानांतर कहानियों पर अधारित है। इस फिल्म में 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी है। जिसके जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन की कहानियों को दर्शाया गया है।

सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही हैं आयशा

सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही हैं आयशा

इसी में से एक ट्रैक में ऐक्ट्रेस आयशा एस एमन सेक्स वर्कर का रोल प्ले कर रही हैं। उनके जरिए महामारी के दौरान सेक्स वर्करों की दुर्दशा पर फोकस किया गया है। आयशा बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मधुर भंडारकर की फिल्म से करियर शुरू करने के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने इस फिल्म में अपने किरदार की लंबाई नहीं देखी, बल्कि यह देखा कि इसका सब्जेक्ट क्या है ? यह फिल्म कोविड 19 की कहानी बताती है कि कैसे हर व्यक्ति ने अपनी-अपनी तरह से इस महामारी के दौर का मुकाबला किया। वास्तव में कोविड ने लोगों को न केवल एक साथ इकट्ठा किया, बल्कि उन्हें मजबूत भी बनाया।

दर्शकों काफी पसंद आएगी मूवी- आयशा

दर्शकों काफी पसंद आएगी मूवी- आयशा

आयशा ने बताया कि फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' कोविड -19 की पहली लहर के शुरुआती दिनों पर आधारित है। पूरे देश में 21 दिनों का लाकडाउन लगाने के बाद कई लोग बेरोजगार हो गए थे। प्रवासी श्रमिकों को अपने मूल स्थान पर वापस लौटना पड़ा है। आय के सारे स्त्रोत बंद हो गए थे। फिल्म में कई दर्दनाक अनुभवों को बयां किया गया है। फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने वाली अभिनेत्री आयशा एस ऐमन आगे भी कई फिल्म और वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं। आयशा ने बताया कि वह मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' दो दिसंबर को रिलीज होगी । मधुर भंडारकर की यह फिल्म लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हैं और ये मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।

ये भी पढ़ें: Motivational Story: मां ने मज़दूरी कर की बेटियों की परवरिश, लक्ष्मी ने काफ़ी मशक्कत से हासिल किया ये मुकाम

Comments
English summary
Bollywood News, miss india international ayesha movie india lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X