• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और भूपेंद्र सिंह ने JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष से की मुलाकात

|

BJP leaders meet with JDU RCP Singh पटना। जदयू प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की। करीब आधे घंटे इन तीनों नेताओं की बंद कमरे में बातचीत हुई। कहा जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू में अरुणाचल के घटना से जो खटास पैदा हुई है, उसे दूर करने की कोशिश के साथ-साथ मंत्रिमंडल विस्तार और विधान परिषद के लिए सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई।

bjp state president sanjay jaiswal and leader bhupendra yadav meeti with jdu rcp singh

मंत्रिमंडल विस्तार से लेकर अन्य विषय पर इस मुलाकात में बात हुई। वहीं एमएलसी सीट के उपचुनाव को लेकर भी बात की गई। आरसीपी सिंह ने कहा कि वो हमें सम्मानित करने आए हैं तो क्या हम सड़क पर बात करें, ये अपने संस्कार में नहीं है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार बहुत बड़ा मुद्दा नहीं है। हम लोग के बीच बराबर संवाद कायम है और उचित समय पर ये हो जाएगा। मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है वो सभी से बातचीत कर सही समय पर विस्तार करेंगे।

इसके अलावा आरसीपी सिंह ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जो हुआ हमें किसी बात का कोई दुख नहीं, हमलोग हमेशा प्रसन्न रहते हैं। जीतन राम मांझी के मांग पर इनका कहना है कि हम चारों दल में बहुत अच्छी तालमेल है और जो भी बाते होगी हम सभी आपस में मिल बैठकर तय कर लेंगे।

वहीं बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव के बाद आज मेरा बिहार आना हुआ था। हम सभी लोगों के लिए विशेष अवसर भी था। आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। अपनी पार्टी की ओर से मैं उन्हें शुभकामनाएं और बधाई देने आया था। उनका एक लंबा प्रसाशनिक अनुभव के साथ-साथ संगठन का अनुभव भी है। आरसीपी सिंह जिस प्रकार राम मनोहर लोहिया के दर्शन और विचारों को लेकर काम करते हैं। उनको शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए मैं उनको बधाई देने के लिए आया था।

भक्त चरण दास बने कांग्रेस के बिहार प्रभारी, पार्टी ने गोहिल को जिम्मेदारी से किया मुक्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp state president sanjay jaiswal and leader bhupendra yadav meeti with jdu rcp singh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X