• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार की राजनीति में लंदन से हुई एंट्री, नीतीश और तेजस्वी को टक्कर देने के लिए चुनाव लड़ेंगी पुष्पम चौधरी

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में सरगर्मी तेज हो गई है। राज्य में सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही हैं। इसी बीच बिहार के दरभंगा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। पुष्पम प्रिया ने खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताते हुए कई अखबारों के पहले पन्ने पर विज्ञापन भी दिया है।

plurals नाम से पार्टी का किया गठन

plurals नाम से पार्टी का किया गठन

इसके अलावा उन्होंने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए एक पत्र भी लिखा है। बता दें कि पुष्पम प्रिया लंदन में रहती हैं। उन्हेंने (PLURALS) प्लूरल्स नाम से अपनी पार्टी भी बनाई है। उन्होंने खुद को पार्टी प्रेसिडेंट बताया है। पुष्पम प्रिया के ट्विटर हैंडल के मुताबिक उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल सांइसेज से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है।

विज्ञापन देकर लोगों को किया संबोधित

विज्ञापन देकर लोगों को किया संबोधित

पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक ट्वीट कर बिहार की जनता का आह्वान किया है कि बिहार को गति चाहिए, बिहार को पंख चाहिए, बिहार को बदलाव चाहिए, क्योंकि बिहार बेहतर और बेहतर का हकदार है। बकवास राजनीति को खारिज करें। बिहार को 2020 में लाने और उड़ान भरने के लिए प्लुरल्स पार्टी से जुड़ें।

दादा, चाचा और पिता तीनों ही जेडीयू से हैं नेता

दादा, चाचा और पिता तीनों ही जेडीयू से हैं नेता

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कि एलएसई और आईडीएस में अध्ययन और बिहार में मेरे अनुभवों ने मुझे सिखाया है कि चूंकि हर व्यक्ति में एक अद्वितीय वास्तविकता होती है इसलिए सभी के लिए विकास का एक ही मॉडल नहीं हो सकता। बता दें कि पुष्पम प्रिया के चाचा अजय चौधरी उर्फ विनय भी जेडीयू में हैं और वे दरभंगा के जिला अध्यक्ष हैं।

बिहार: राज्यसभा सीट को लेकर कांग्रेस-राजद में खींचतान, गोहिल ने पत्र लिख याद दिलाया वादा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar patna jdu leader daughter pushpam chaudhary will fight state election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X