• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ससुराल वालों को लगा कि बहू को हो गया है Coronavirus तो न बिस्तर पर सोने दिया और न शौच करने जाने दिया

|

भुवनेश्वर। कोरोनावायरस को लेकर पूरे देश में खौफ का माहौल बना हुआ है। इस वायरस के डर के चलते लोग तरह-तरह के उपाय में जुटे हुए हैं। इसी बीच ओडिशा के नबरंगपुर जिले के मुरुतमा गांव की नविवाहित ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि कोरोनावायरस से संक्रमित होने के शक पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

कोरोना वायरस के शक में करने लगे प्रताड़ित

कोरोना वायरस के शक में करने लगे प्रताड़ित

पीड़िता ने बताया है कि ससुराल वालों ने उसे कोरोना का मरीज बताकर एक कमरे में बंद कर दिया था। उसकी शादी इसी माह में दो तारीख को जयंत कुमार के साथ हुई थी। शादी के अगले दिन से ही ससुराल वाले उस पर अत्याचार करने लगे। यहां तक कि उसे कोरोना से संक्रमित बताकर बिस्तर की बजाय फर्श पर सोने के लिए मजबूर कर दिया गया।

दहेज के लिए भी किया उत्पीड़न

दहेज के लिए भी किया उत्पीड़न

साथ ही उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसे शौचालय का इस्तेमाल भी नहीं करने दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के दिन नविवाहिता के पिता ने वर पक्ष वालों को भारी-भरकम पैसे और गहने दिए थे। महिला पूजा के परिवार ने जयंत कुमार को दहेज के रूप में ढाई लाख रुपये नकद दिए थे।

दस दिन तक कमरे में बंद रखा

दस दिन तक कमरे में बंद रखा

महिला ने दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि दो दिन की प्रताड़ना के बाद उसे जुकाम और बुखार हुआ तो उसे कोरोनावायरस के असर समझ लिया। उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। वह करीब 10 दिन तक बंद कमरे में रही। उसे सही ढंग से खाना भी नहीं दिया जा रहा था। वह किसी तरह से कमरे से बाहर निकली और अपनी मायके पहुंच गई। महिला ने अपनी पूरी बात घरवालों को बताई और उमरकोट पुलिस थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के बाद महिला के पति और ससुर को हिरासत में ले लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
odisha in laws family tortured newly married women
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X