• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rewa: दुर्गा पंडाल के झगड़े में बीच-बचाव के लिए गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Google Oneindia News

रीवा, 4 अक्टूबर। रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुवगवां कुर्मियान टोला के दुर्गा पंडाल दो पक्षों में हो रहे झगड़े के बीच बचाव करने गए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बताया गया कि वारदात के बाद ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को मऊगंज सिविल अस्पताल में एडमिट कराया है। जहां कुछ ही समय बाद युवक की मौत हो गई।

Rewa दुर्गा पंडाल में युवक की हत्या

मौत होने के बाद डॉक्टरों की टीम ने पीएम उतरांत डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है। इधर मौत के बाद मऊगंज पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 1 आरोपी फरार है। घटना के बाद एसडीओपी सहित अन्य अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किए है।

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि दुवगवां कुर्मियान ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने नवरात्र पर दुर्गा मां की स्थापना की थी। जहां 3 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे आरती के दौरान 2 पक्षों के बीच नोक-झोंक हो गई। विवाद बढ़ता देख छोटेलाल पटेल उम्र 50 वर्ष मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करने दौड़े। तभी आरोपी श्रीपत पटेल, कान्हा पटेल और राजीव पटेल राजीव पटेल, सभी निवासी दुवगवां कुर्मियान गांव के लाठी व डंडे से हमला कर दिया।

वहीं ग्रामीणों की मानें तो दुर्गा पंडाल में पूजा के दौरान 4 आरोपी गुप्ता परिवार के साथ विवाद कर रहे थे। बड़ा होने के कारण छोटेलाल पटेल समझौता कराने पहुंचे थे। लेकिन आक्रोशित आरोपियों ने गुप्ता परिवार को छोड़ गांव के बुजुर्ग से ही विवाद करने पर उतारू हो गए। दावा है कि आरोपियों ने छोटेलाल पटेल के सिर पर 6-7 बार डंडे मारे है। जिससे काफी ब्लड निकाल रहा था। नतीजन अस्पताल में मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2022: नवरात्र में मां शारदा देवी धाम की सम्पूर्ण यात्रा, जानें कब और कैसे पहुंचे मैहर मंदिरयह भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2022: नवरात्र में मां शारदा देवी धाम की सम्पूर्ण यात्रा, जानें कब और कैसे पहुंचे मैहर मंदिर

Comments
English summary
Rewa News, Incident in Durga pandal of Duvgawan Kurmiyan of Mauganj town
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X