• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP: पत्नी और बेटे पर अवैध संबंध का आरोप, सिर में ठोंकी कील दी खौफनाक सजा

Google Oneindia News

सतना, 3 सितंबर। जिले के बरौंधा थाना पुलिस ने महतौपुरवा पाथर कछार निवासी 1 व्यक्ति की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार किया है। पत्नी और बेटे में अनैतिक संबंध के ताने सुनकर महिला ने बेटे के साथ मिलकर 10 अगस्त को रस्सी से पति का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने राम खेलावन लोध 53 का गला घोंटने से पहले सिर में कील ठोंकी थी। हत्या के बाद वारदात को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपियों ने उसके गले में फंदेनुमा रस्सी डाल दी थी।

Satna, crime,

एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन के अनुसार

बताया कि आरोपी अवध किशोर लोध "मृत व्यक्ति का बेटा" और सुशीला 45 "मृत व्यक्ति पत्नी" को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी मां-बेटे ने 10 अगस्त की दोपहर 12 बजे रामखेलावन की हत्या कर दी थी। पुलिस को रात 10 बजे किसी ग्रामीण से फांसी से मौत की जानकारी मिली थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी। उसी दौरान गांव में यह कानाफूसी चली कि रामखेलावन को उसकी पत्नी व बेटे ने मार डाला है। पुलिस को भी मामला संदिग्ध लग रहा था, लेकिन पीएम रिपोर्ट नहीं मिलने से मौत की वजह साफ नहीं हुई थी। इस मामले की रिपोर्ट पुलिस को करीब 20 दिन में मिली, जिसमें गला घोंटने और सिर में कील ठोंकने की बात सामने आते ही हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।

हत्या की वजह सुन पुलिस भी हैरान

मृत व्यक्ति की पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आने पर पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी महिला सुशीला से जब पूछा कि उसने अपने बेटे के साथ मिलकर पति रामखेलावन की हत्या किन वजहों से की तो उसका जवाब सुन सब हैरान रह गए। आरोपी मां-बेटे ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में रामखेलावन अक्सर मारपीट करता था। मर्यादा भूलकर वह आरोप लगाता था कि पत्नी और बेटे के बीच अवैध संबंध हैं। रात में खटिया के चरमराने की आवाज आती है। मृतक का 1 बेटा व 3 बेटियां हैं। जब बेटी के पति महतौपुरवा आते तो रामखेलावन आरोप लगाता कि सुशीला के अपने दामाद से अवैध संबंध हैं। उसके इन सनसनीखेज आरोपों से तंग आकर मां-बेटे ने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-Sidhi: संजय टाइगर रिजर्व में रिश्तों की डोर, बाघिन मां छोड़ गई दुनिया तो मौसी ने दिया तीनों शावकों को सहारायह भी पढ़ें-Sidhi: संजय टाइगर रिजर्व में रिश्तों की डोर, बाघिन मां छोड़ गई दुनिया तो मौसी ने दिया तीनों शावकों को सहारा

Comments
English summary
MP: Wife and son accused of illicit relationship, horrific punishment given to nail in the head
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X