• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कमलनाथ की अफसरों को धमकी : 'भाजपा का बिल्ला लेकर मत घूमा करिए, सबका हिसाब लेंगे हम'

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा की 27 सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। राजनीतिक पार्टियों का चुनावी सभाओं पर जोर है। भाजपा की ओर से सीएम शिवराज सिंह चौहान व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य ने चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल रखा है। वहीं, कांग्रेस की तरह से पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूरी ताकत झोंक रखी है।

Kamal Nath threatened to Madhya Pradeshs officers in By Election 2020 Rally

चुनावी सभाओं के दौरान नेता एक-दूसरी पार्टी पर निशाना साधने से भी नहीं चूक रहे हैं। इंदौर शहर से करीब बीस किमी दूर अर्जुन बड़ोदा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद बौरासी 'गुड्डू' के पक्ष में जन सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के अधिकारियों को खुली धमकी दे डाली।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 'मैं सरकारी अधिकारियों से कहना चाहता हूं कि अपनी जेब में भाजपा का बिल्ला रखकर मत घूमा करिए। हिसाब-किताब हम सबसे लेंगे।' सूबे की सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा पर प्रजातंत्र और संविधान से खिलवाड़ का आरोप लगाते हुए कमलनाथ ने कहा कि 'संविधान निर्माता डॉ. भीमराव आम्बेडकर ने कभी नहीं सोचा था कि देश में बोली लगाकर सौदेबाजी की राजनीति होगी।'

मध्य प्रदेश उपचुनाव: चुनाव प्रचार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध, बीच में छोड़ना पड़ा भाषण

रविवार को हुई इस सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बनी मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश में 26 लाख किसानों का कर्ज माफ किया था। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को 'खुली चुनौती' भी दी और कहा कि अगर हिम्मत है तो वे कमलनाथ के इस दावे का खंडन करके दिखाएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kamal Nath threatened to Madhya Pradesh's officers in By Election 2020 Rally
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X