• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मौत की सेल्फी, झरने पर फोटो क्लिक करते समय युवती पानी में डूबी, पिकनिक मनाने गई थी सहेलियों के साथ

बैतूल में पिकनिक मनाने के लिए अपनी सहेलियों के साथ गई युवती सेल्फी लेने के दौरान झरने में गिर गई और पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। एसडीईआरएफ की टीम ने एक घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।
Google Oneindia News

बैतूल,19 अगस्त। मध्य प्रदेश के बैतूल में पिकनिक मनाने के लिए अपनी सहेलियों के साथ गई युवती सेल्फी लेने के दौरान झरने में गिर गई और पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। एसडीईआरएफ की टीम ने एक घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद युवती की लाश निकाली गई। बता दे मध्यप्रदेश में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है ऐसे में कई प्राकृतिक झरने शुरू हो चुके यह देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग ऊंची-ऊंची खतरनाक पहाड़ियों पर पहुंच रहे है और सेल्फी लेने के चक्कर में या फिर लापरवाही के चलते हादसों का शिकार हो रहे हैं।

Recommended Video

    मौत की सेल्फी, झरने पर फोटो क्लिक करते समय युवती पानी में डूबी, पिकनिक मनाने गई थी सहेलियों के साथ
    पिकनिक मनाने के दौरान हादसा

    पिकनिक मनाने के दौरान हादसा

    परतवाड़ा स्टेट हाइवे पर खेड़ी के पास स्थित हनुमान मंदिर झरने पर अपनी सहेलियों के साथ पिकनिक मनाने आई युवती सेल्फी लेने के दौरान झरने में डूब गई। बताया जा रहा है कि चिचोली निवासी 22 वर्षीय मयूरी आर्य अपनी सहेलियों के साथ गुरुवार की दोपहर झरने पर पिकनिक मनाने आई थी। सहेली खुशबू सूर्यवंशी पायल परखे ने पुलिस को बताया कि झरना दूर से देखने में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहा था इसलिए मयूरी पास से सेल्फी लेने पहुंच गई। हम लोगों से मना भी कर रहे थे लेकिन वह नहीं मानी उसे कुंड के पास ही सेल्फी लेनी थी। सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गई। हम ने शोर मचाया, लेकिन जब तक लोग आए तब तक हमारी दोस्त डूब चुकी थी।

    1 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

    1 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

    घटना की सूचना मिलने के बाद खेड़ी चौकी से पुलिस बल और होमगार्ड की एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और तत्काल युवती को तलाशना शुरू किया गया। टीम ने 1 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया इसके बाद युवती का शव निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना की जांच की जा रही है।

    टीआई कोतवाली और होमगार्ड कमांडेड ने दी जानकारी

    टीआई कोतवाली और होमगार्ड कमांडेड ने दी जानकारी

    टीआई कोतवाली अपाला सिंह का कहना है कि अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने युवती झरने पर सेल्फी ले रही थी पैर फिसलने से पानी में डूब गई रेस्क्यू कर शव निकाला गया है।

    होमगार्ड कमांडेड एसआर आज़मी का कहना है कि सूचना मिलने पर एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और लगभग 1 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवती का शव निकाला गया। युवती अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आई थी। पत्थर पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी बैलेंस बिगड़ते ही वह गिर गई।

    अक्सर लापरवाही ले लेती है जान !

    अक्सर लापरवाही ले लेती है जान !

    टूरिस्ट स्पॉट पर जाते समय ध्यान रखें कि किसी प्रकार की कोई लापरवाही ना हो। विशेष तौर पर जब ऊंची ऊंची पहाड़ियों पर जाएं तो अपने आसपास से चलने वाली जगहों का खासतौर पर ध्यान रखें। ऐसी जगहों पर जाने से पहले अपने जूते गिरीब वाले ही पहने, जिससे फिसलने का चांस कम हो। इसके अलावा खतरनाक जगहों पर सेल्फी ना ले। पेरेंट्स अपने छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान रखें। बता दें कि चिचोली की यह लड़कियां घर पर पिकनिक मनाने का बताकर निकली थी, लेकिन उनके घर वालों को क्या पता था इतना बड़ा हादसा हो जाएगा और 22 वर्षीय मयूरी की इस तरह से मौत हो जाएगी।

    ये भी पढ़ें : MP NEWS : कथावाचक बाबा को बंद कमरे में पत्नी ने दूसरी महिला के साथ पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

    Comments
    English summary
    In MP, she went for a picnic in Betul Paratwada, a big accident with Chicholi girls
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X