• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीधी में दो सड़क हादसा: रामपुर नैकिन में पेड़ से टकराई बस, 26 घायल और अमिलिया पहाड़ से गिरा ट्रैक्टर चकनाचूर

|
Google Oneindia News

सीधी 14 अगस्त। जिले में दो भीषण सड़क हादसे हुए हैं। सीधी से रीवा जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर घर में जा घुसी, वही इस दुर्घटना में 26 यात्री घायल हो गए हैं। इधर जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ के पास हो गया। जहां 300 फीट गहरी खाई में ट्रैक्टर गिरने की वजह से 1 व्यक्ति की मौत हो गई। वही दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं।

ट्रैक्टर हुआ चकनाचूर

ट्रैक्टर हुआ चकनाचूर

ट्रैक्टर जो पिपराही से अमिलिया की ओर आ रहा था। उसमें हैंडपंप खनन करने की मशीन लगी हुई थी कि जैसे ही ट्रैक्टर बड़ागांव के कैमोर मूड़ा पहाड़ के पास पहुंचा अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस घटना में ट्रैक्टर चकनाचूर हो गया।

युवक पेड़ में लटका

युवक पेड़ में लटका

स्थानीय संतोष कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर जैसे ही अनियंत्रित होकर नीचे गिरने लगा तो पहाड़ के नीचे की तरफ 1 बरगद का छोटा सा पेड़ था, जिसके सहारे एक व्यक्ति उसमें लटक गया परंतु फिर भी उसे गंभीर चोटें लगी है। 2 व्यक्ति ट्रैक्टर के साथ नीचे पत्थर में आ गिरे। 300 फीट ऊपर से नीचे गिरने के बाद ट्रैक्टर पत्थर में गिरने से चकनाचूर हो गया जिसके परखच्चे उड़ गए।

दो तेलंगाना तो 1 पिपराही निवासी

दो तेलंगाना तो 1 पिपराही निवासी

स्थानीय व्यक्तियों को ट्रैक्टर के पास में गिरा चालक के बैग से उसका आधार कार्ड मिला है। जिसकी पहचान अनाथा चार्य डी 52 साल तथा उसके साथ में 1 व्यक्ति जिसके नाम का पता नहीं चल पाया है। दोनों की पहचान तेलंगाना के रूप में हुई है। 1 व्यक्ति जो हेल्पर का कार्य करता था, उसकी पहचान ग्राम पिपराही थाना हनुमाना जिला रीवा के रूप में हुई है।

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस

घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस

राहगीरों के द्वारा इस घटना के संबंध में तुरंत खबर अमिलिया पुलिस को दी गई जहां जानकारी मिलते ही अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा 3 घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में भर्ती करवाया गया जहां गंभीर स्थिति होने की वजह से तीनों को जिला चिकित्सालय सीधी में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान चालक अनाथा चार्य डी की मौत हो गई वहीं 2 अन्य घायल अपनी अपनी मौत और जिंदगी से लड़ रहे हैं।

बस दुर्घटना में 70 यात्री थे सवार

बस दुर्घटना में 70 यात्री थे सवार

बस में करीब 70 से ज्यादा पैसेंजर यात्रा कर रहे थे। अचानक वह अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी। गनीमत यह रही कि घर के पास एक बड़ा भारी पेड़ था, उससे टकराने के बाद बस घर पर पलटने से बच गई।

समाजसेवियों की व रामपुर नैकिन नगर पंचायत के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मनीष गौतम, सत्य नारायण पांडे पवन गौतम, सहित दर्जनभर युवा इस कार्य में जुटे हुए हैं।

डॉक्टर के अनुसार

डॉक्टर के अनुसार

बीएमओ डॉक्टर प्रशांत तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे यहां करीब 25 - 26 घायल भर्ती हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Sidhi: चपरासी की बेटी प्रियंका केवट वुशू प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया देश का मान

Comments
English summary
Bus collided with tree in Sidhi, 26 injured and tractor fell from the mountain.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X