• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के 16 नगर निगमों के लिए अलग-अलग संकल्प पत्र जारी करेगी भाजपा

|

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सोलह नगर निगमों के लिए अलग-अलग संकल्प पत्र जारी करेगी। बाकी नगर पालिका और नगर परिषद के लिए एक प्रदेश स्तरीय संकल्प पत्र तैयार किया जाएगा। नगरीय निकाय चुनाव संचालन समिति के सदस्य संकल्प पत्र के मुद्दे तलाशने नगर निगमों के दौरे करेंगे। इधर चुनावी माहौल बनाने और संगठनात्मक बैठकें करने के लिए प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा 22 फरवरी से 7 मार्च तक सभी नगर निगम वाले शहरों के दौरे करेंगे।

BJP will issue separate resolution letters for 16 municipal corporations of Madhya Pradesh

गुरुवार को भोपाल के प्रदेश कार्यालय में आयोजित नगरीय निकाय चुनाव संचालन समिति की बैठक में ये निर्णय लिए गए। पार्टी ने तय किया कि मोदी-शिवराज सरकार की योजनाओं से लाभांवित हर परिवार से संपर्क कर निकाय चुनाव जीतना है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में चुनाव के टिकट वितरण के लिए संभाग और जिला स्तर पर अलग-अलग चयन समितियां बनाई जाएंगी, जो पार्षद और अन्य निकाय के अध्यक्ष के टिकट का फैसला करेंगी। दावेदारों के क्राइटेरिया के बारे में तय किया गया कि ज्यादा से ज्यादा युवा प्रत्यशियों को टिकट देना है, बस ख्यााल ये रखा जाए कि प्रत्याशी चुनाव जीतने योग्य हों।

प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बैठक के बाद मीडिया से कहा, निकाय चुनावों के लिए हमारे कार्यकर्ता बूथ-बूथ पर सक्रियता के साथ काम कर रहे हैं। चुनाव प्रबंधन में रणनीति का महत्व अधि‍क होता है। चुनाव प्रबंधन और संचालन समिति की बैठकों में इसी दिशा में काम किया जा रहा है, ताकि बेहतर प्रबंधन के माध्यम से पार्टी निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सके और हमारा कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ चुनाव मैदान में उतरे।

मध्य प्रदेश सरकार किसानों को दिलाएगी यूरिया के संकट से निजात, उठाया यह कदम

चुनाव संचालन समिति ने संबंध‍ित सभी मुद्दों पर जो तैयारियां की हैं, उसका प्रथम चरण पूरा हो गया है। अब अगला चरण शुरू होगा, जिसमें घोषणा-पत्र में क्या-क्या मुद्दे होंगे, कौन से विषय समायोजित किए जाएंगे, समिति इसकी तैयारियां करेगी।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष के साथ संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा एवं समिति संयोजक उमाशंकर गुप्ता, कृष्णमुरारी मोघे, प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह, प्रदेश महामंत्री शरदेंदू तिवारी, अलकेश आर्य, सांसद विवेक शेजवलकर, विधायक शशांक श्रीवास्‍तव, प्रभात साहू, शेषराव यादव, वीरेन्द्र गुप्ता, विनोद यादव, सोनू गेहलोत, शैलेन्द्र डागा, देवेन्द्र वर्मा, अतुल पटेल, जयसिंह मरावी और रमेश रंगलानी उपस्थित थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP will issue separate resolution letters for 16 municipal corporations of Madhya Pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X