• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Actress Raveena Tandon भोपाल की खूबसूरती की हुई कायल, सड़कों पर घूम कर खाए कचौड़ी-समोसे

फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा- भोपालियों जैसा सत्कार और प्रेम कोई नहीं करता। रवीना ने भोपाल की सडक़ों पर स्कूटी से घूमा और समोसा कचौड़ी खाएं।
Google Oneindia News

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मूवी पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए राजधानी भोपाल आई हुई है। रवीना झीलों के इस शहर की खूबसूरती की कायल हो गई हैं। उन्होंने भोपाल की सड़कों पर मस्ती करते हुए 2 मिनट का वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें रवीना स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज, सदर मंजिल समेत पुराने भोपाल शहर के कई इलाकों में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। रवीना कभी स्कूटी से तो कभी कार में घूमते दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा इलेक्ट्रिक ई रिक्शा में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में रवीना वाइट और ग्रे साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

Recommended Video

Actress Raveena Tandon भोपाल की खूबसूरती की हुई कायल, सड़कों पर घूम कर खाए कचौड़ी-समोसे
भोपाल की कचौड़ी और समोसा का लिया आनंद

भोपाल की कचौड़ी और समोसा का लिया आनंद

बता दे रवीना टंडन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अरबाज खान प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची हुई है। इस दौरान शूटिंग बाद उन्होंने भोपाल में घूम कर एंजॉय किया। रवीना ने शहर में कचौड़ी और समोसे का लुफ्त भी उठाया। रवीना ने लिखा कि भोपालियों जैसा सत्कार और प्रेम कोई नहीं करता। इससे पहले रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी का भी आनंद लिया था, लेकिन वहां टाइगर के नजदीक जाकर वीडियो बनाने पर वे विवादों में आ गई। हालांकि अभी पार्क प्रबंधन इसकी जांच कर रहा है।

ब्लू साड़ी में स्मार्ट रोड पर स्कूटी चलाते हुए दिखी रवीना

ब्लू साड़ी में स्मार्ट रोड पर स्कूटी चलाते हुए दिखी रवीना

फिल्म की शूटिंग से फ्री होने के बाद रवीना फैंस के बीच में भी जा रही हैं। बच्चे हो या बड़े बुजुर्ग वे उनके साथ मोबाइल पर सेल्फी भी ले रही हैं। ब्लू साड़ी में स्मार्ट रोड पर स्कूटी चलाते हुए रवीना टंडन बेहद ग्लैमरस दिखी। इसके अलावा भी भोपाल शहर की गलियों में भी स्कूटी दौड़ा रही हैं। बताया जा रहा है कि रवीना शहर की महिलाओं से काफी मिलजुल रही हैं और उनके साथ फोटो खिंचवा रही है और उन्हें ऑटोग्राफ भी देती हैं।

विचलित होकर बाघ ने दहाड़ा

विचलित होकर बाघ ने दहाड़ा

बता दे रवीना टंडन सतपुरा टाइगर रिजर्व के चुनावी क्षेत्र में जंगल सफारी का लुफ्त उठा रही थी। इसी दौरान उन्हें एक बाघ नजर आया और वे जिप्सी बाघ के करीब ले गई। रवीना बाग का वीडियो बना रही थी। वीडियो बनाते हुए रवीना बाघ के इतने करीब पहुंच गई कि बाघ विचलिल होकर दहाड़ ने लगा। विशेषज्ञों के अनुसार गाइड और अभिनेत्री रवीना की यह लापरवाही किसी अप्रत्याशित घटना का कारण भी बन सकती थी। रवीना ने 1 दिन में 2 बार जंगल सफारी की और बात देखें और अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर जंगल सफारी के वीडियो शेयर भी किए।

बाघ की सुरक्षा की चिंता करने वाली एक्ट्रेस रवीना अब खुद सवालों के घेरे में

बाघ की सुरक्षा की चिंता करने वाली एक्ट्रेस रवीना अब खुद सवालों के घेरे में

उल्लेखनीय है कि भोपाल स्थित वन विहार राष्ट्रीय उद्यान में पर्यटकों द्वारा बाघ को बाड़े के बाहर से पत्थर मारने और बाड़े की जालियों को क्षति पहुंचाने को लेकर एक वीडियो रवीना टंडन ने 21 नंबर को ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने उद्या में बनने प्राणियों की सुरक्षा और पर्यटकों के व्यवहार को लेकर चिंता जाहिर की थी। लेकिन अब रवीना टंडन को सवालों के घेरे में है। हालांकि सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में जिप्सी के जरिए बाघ के करीब पहुंचने पर रवीना ने सफाई देते हुए कहा कि वो कब और कैसे रिएक्ट करेगा, कोई अंदाजा नहीं लगा सकता।

ये भी पढ़ें : Raveena Tandon : भोपाल वन विहार में टाइगर के बाड़े में पत्थर फेंकने पर नाराज हुई ...ये भी पढ़ें : Raveena Tandon : भोपाल वन विहार में टाइगर के बाड़े में पत्थर फेंकने पर नाराज हुई ...

Comments
English summary
Actor Raveena Tandon was impressed by beauty of Bhopal, roamed streets ate Kachori Samosas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X