• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: 11 साल के बच्चे का बोरी में बंद मिला शव, कल से था लापता

11 साल के लापता बच्चे का मिला शव, बोरी में बंद मिला शव, मंगलवार से था बच्चा लापता, बुधवार की सुबह मिला शव
Google Oneindia News

Bhind में 11 साल के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई है। बच्चे का शव बोरी में बंद करके एक खाली प्लॉट में फेंक दिया गया। बच्चा मंगलवार को घर के बाहर से अचानक लापता हो गया था। बच्चे के परिजन समेत पुलिस बच्चे को तलाश कर रहे थे लेकिन बुधवार की सुबह बच्चे की लाश एक बोरी में बंद मिली है।

bhind

श्री राम कॉलोनी से लापता हुआ था 11 साल का आर्यन
भिंड के अटेर रोड पर स्थित श्री राम कॉलोनी में रहने वाले धीरेंद्र कुमार शर्मा का 11 साल का बेटा आर्यन शर्मा अपने घर के बाहर मंगलवार को खेल रहा था। सुबह तकरीबन 11 बजे अचानक आर्यन शर्मा घर के बाहर से खेलते हुए लापता हो गया। परिजनों ने पहले तो आर्यन शर्मा को अपने स्तर पर ढूंढने की कोशिश की लेकिन जब कहीं कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने इस बात की सूचना देहात थाने में दी।

पुलिस और परिजन करते रहे आर्यन की तलाश
आर्यन शर्मा को तलाशने के लिए पुलिस और परिजन दोनों मशक्कत करते रहे। आर्यन शर्मा के पिता धीरेंद्र शर्मा अपने रिश्तेदारों और पास पड़ोस समेत पूरे शहर में बच्चे को ढूंढते रहे। इसके साथ ही पुलिस भी अपने मुखबिर तंत्र के जरिए यह जानने का प्रयास करती रही कि आर्यन शर्मा का अपहरण तो नहीं किया गया है।

बुधवार की सुबह मिल गई आर्यन शर्मा की लाश
पुलिस और परिजनों को आर्यन शर्मा की कोई जानकारी नहीं मिली लेकिन बुधवार की सुबह चंदनपुरा में खाली पड़े एक प्लॉट में आर्यन शर्मा का शव मिल गया। आर्यन शर्मा का शव एक बोरी में बंद मिला है। बोरी से बच्चे के हाथ पैर बाहर निकल रहे थे। जिस स्थान पर आर्यन का शव मिला है उसके बगल वाले प्लॉट पर मकान निर्माण का कार्य चल रहा है। यहां काम कर रहे मजदूरों ने ही शव मिलने की सूचना पुलिस को दी है।

पुलिस ने की मामले की जांच शुरू
आर्यन शर्मा का शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव की शिनाख्त के लिए आर्यन के परिजनों को भी मौके पर बुलवाया गया। शव की शिनाख्त हो जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-Bhind news: 'भूरा माहू' से किसानों की फसल हो रही खराब, कृषि विभाग भेजेगा वैज्ञानिकये भी पढ़ें-Bhind news: 'भूरा माहू' से किसानों की फसल हो रही खराब, कृषि विभाग भेजेगा वैज्ञानिक

Comments
English summary
dead body of 11year old boy who went missing from outside the house was found
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X