• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Azamgarh: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खाई में गिरी तेज रफ्तार की कार, हादसे में मां बेटे की मौत व चार घायल

Azamgarh में पवई थानांतर्गत हमीरपुर गांव के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार की कार खाई में पलट गई, इस हादसे में मां बेटे की मौत हो गई और चार लोग घायल हैं
Google Oneindia News

Azamgarh में पवई थानांतर्गत हमीरपुर गांव के समीप पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार की कार खाई में पलट गई। सड़क दुर्घटना में मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस-वे पर एक कुत्ते को बचाने में यह हादसा हुआ।

azamgarh purvanchal expressway

कार सवार बिहार से जा रहे थे दिल्ली
बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत हाजीपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद रऊफ अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। गांव में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों में किसी की मौत हो गई थी जिसके चलते अपने पत्नी और बच्चों को लेकर रऊफ वैशाली आए हुए थे। सोमवार को पत्नी शहाना, पुत्र अनस, पुत्री आशिया, मो. असद और चालक इबरार के साथ वैगन आर कार से वे दिल्ली लौट रहे थे। सभी लोग पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से होते हुए दिल्ली जाने वाले थे। वे लोग पवई थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव में पहुंचे थे, उसी दौरान सामने एक कुत्ता गया और उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई।

कार की रफ्तार थी काफी अधिक
घटना के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। बताया गया कि कार की रफ्तार काफी अधिक थी, यही कारण था कि सामने कुत्ता आ जाने के बाद कार अनियंत्रित हो गई। रफ्तार अधिक होने के चलते बाई तरफ एक्सप्रेस-वे के किनारे बने डिवाइडर से टकराने के बाद डिवाइडर को तोड़ते हुए कार खाई में चली गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को लेकर पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। वहां पहुंचने के बाद घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करके चिकित्सकों ने हायर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।

मां बेटे को डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर किए जाने के बाद सभी घायलों को मंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने शहाना और अनस को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा चालक सहित कुल 4 लोग घायल हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका उपचार चल रहा है। इस बारे में पवई थाना अध्यक्ष राम प्रसाद बिंद द्वारा बताया गया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना में एक महिला और उसके बेटे की मौत हुई है। दोनों का शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Karnataka Road Accident: बीदर में ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर, 7 महिलाओं की मौतKarnataka Road Accident: बीदर में ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर, 7 महिलाओं की मौत

Comments
English summary
high speed car fell into a ditch in Azamgarh Hamirpur Purvanchal Expressway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X