• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Azamgarh News: दोस्त ने पहले शराब पिलाई, फिर करने लगा घिनौना काम, विरोध करने पर ले ली जान

आजमगढ़ में एक युवक द्वारा अपने दोस्त के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया, जब उसने विरोध किया तो दोस्त ने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो पूरी कहानी सामने आई।
Google Oneindia News
Azamgarh Phoolpur police pawai

Azamgarh एक शर्मनाक मामला सामने आया है। आजमगढ़ में एक दोस्त अपने ही दोस्त को शराब पिलाकर उसके साथ घिनौना काम करने लगा। विरोध करने पर उसने अपने दोस्त को जान से मार दिया और उसके शव को नाले में फेंक दिया। घटना के दूसरे दिन मृतक का शव बरामद करने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी तो पूरा मामला सामने आया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Azamgarh pawai police

तीन दिसंबर को नाले में बरामद हुआ था शव
दरअसल आजमगढ़ जिले के पवई थाना अंतर्गत ओरील गांव में बीते शनिवार को नाली में एक 13 वर्षीय किशोर का शव बरामद हुआ था। शव बरामद होने के बाद पुलिस द्वारा शिनाख्त करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में उसकी शिनाख्त आजमगढ़ के फूलपुर थाना अंतर्गत सैदपुर गांव निवासी 13 वर्षीय दीपांशु विश्वकर्मा पुत्र दिलीप विश्वकर्मा के रूप में की गई। मृतक दीपांशु के पिता दिलीप विश्वकर्मा द्वारा अपने ही गांव के अतुल चौहान नामक एक युवक पर शंका जताई गई। पिता के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

शादी में शामिल होने के लिए लेकर गया था अतुल
मृतक दीपांशु के पिता दिलीप विश्वकर्मा ने बताया कि उनके बेटे को शुक्रवार को एक शादी समारोह में शामिल होने की बात कह कर गांव का रहने वाला अतुल चौहान पुत्र अवधेश चौहान लेकर गया था। अतुल चौहान अपने घर वापस लौट गया लेकिन उनका बेटा घर वापस नहीं लौटा। ऐसे में पिता द्वारा आशंका जताई गई कि अतुल चौहान की पूरी घटना को जानता होगा या उसी ने घटना को अंजाम दिया होगा। ऐसे में पुलिस द्वारा अतुल चौहान के बारे में पता की गई तो वह नहीं मिला। अतुल की खोजबीन में लगी पुलिस द्वारा उसे फूलपुर थाना क्षेत्र के अंबारी कोहड़ा जाने वाले नहर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पहले शराब पिलाई फिर करने लगा कुकृत्य
पूरी द्वारा पूछताछ में अतुल चौहान द्वारा बताया गया कि शुक्रवार को वह दीपांशु को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बहला फुसलाकर उसके घर से लेकर निकला। बारात पहुंचने के बाद वह शराब ठेके पर पहुंचा और वहां पर दीपांशु को शराब पिलाया। शराब पिलाने के बाद दोनों वापस लौटे उसके बाद दीपांशु को वह सोच करने के लिए लेकर गया। के दौरान उसके साथ वह कुकृत्य करने लगा जिसका विरोध दीपांशु द्वारा किया गया। दीपांशु द्वारा धमकी दी गई की बारात में जाने के बाद वह सभी लोगों से यह बात बताएगा। मना करने के बाद भी दीपांशु मानने के लिए तैयार नहीं हुआ ऐसे में अतुल चौहान ने अपने हाथ में पहने कड़े थे उस पर प्रहार कर दिया। प्रहार करने के बाद दीपांशु बेहोश हो गया और अतुल बारात में चला गया।

वापस आया और गन्ने के खेत में ले जाकर दबा दिया गला
अतुल चौहान को लगा कि यदि दीपांशु जिंदा रहेगा तो वह उसके कृत्य को सभी लोगों से बता देगा। ऐसे में वह बारात से पुनः उस स्थान पर पहुंचा वहां से दीपांशु को उठाकर गन्ने के खेत में ले गया और दीपांशु के ऊपर बैठकर उसका गला दबा दिया। जब उसे विश्वास हो गया कि दीपांशु मर चुका है उसके बाद वह दीपांशु के शव को कुछ दूरी पर स्थित नाले में ले जाकर फेंक दिया और बारात में वापस चला आया। बारात में वापस आने के बाद भी वह काफी डर रहा था और रात भर चोरी छुपे रहा तथा ऑल सुबह बारात से पैदल ही अपने घर वापस लौट गया। फिलहाल इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है और पकड़े गए आरोपी अतुल चौहान को पुलिस द्वारा न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Azamgarh की प्रेमिका के बिछाए जाल में फंस गया Jaunpur का प्रेमी, 5 साल से चल रही थी लव स्टोरी Azamgarh की प्रेमिका के बिछाए जाल में फंस गया Jaunpur का प्रेमी, 5 साल से चल रही थी लव स्टोरी

Comments
English summary
Friend did wrong with friend in Azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X