• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

72 साल के प्रिंसिपल ने विदेशी महिला के चक्कर में गंवाए 71 लाख, FB पर दोस्ती होने के बाद दिखाया था यह ख्वाब

|

अलवर। राजस्थान में 72 साल के बुजुर्ग के साथ सोशल मीडिया के जरिए लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित रिटायर्ड प्रिंसिपल है और जिस विदेशी महिला पर 71 लाख की ठगी का आरोप लगा रहा है, उससे फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। पीड़ित की रिपोर्ट पर राजस्थान के अलवर जिले के अरावली विहार पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

72 year old man of alwar lost 71 lakhs rupees for FB Friend

अरावली पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक प्रमोद शर्मा ने बताया कि स्कीम नम्बर 8 निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग सतयुवर्त शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि इसी साल फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती लुविस टरायो नाम की विदेशी महिला से हुई थी।

72 year old man of alwar lost 71 lakhs rupees for FB Friend

दोनों की फेसबुक पर खूब बातें हुआ करती थी। महिला ने सतयुवर्त शर्मा से कहा कि उनकी बाड़मेर पोस्टिंग के दौरान एक राशिद नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। उस व्यक्ति की त्रिपोली लीबिया में आतंकवादियों की गोली लगने से मौत हो गई है।

उसके खाते में 14.4 मिलियन रुपए जमा हैं, जिसने आपको अपना वारिस घोषित किया है। इसको लेकर उसने फेसबुक पर ही एक वकील से बुजुर्ग की बात करवाई। उन्होंने यह कहा कि आप इस खाते में 10 लाख रुपए डाल दो। इसके बाद उक्त महिला द्वारा कई बार उससे उस बैंक खाते में पैसे डलवाए गए। कुल मिलाकर अब तक 71 लाख उस खाते में डलवाने के बाद पीड़ित ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है।

जिस बेटी को मृत मानकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, कई दिन बाद वो प्रेमी के साथ समोसे बेचते मिलीजिस बेटी को मृत मानकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, कई दिन बाद वो प्रेमी के साथ समोसे बेचते मिली

English summary
72 year old man of alwar lost 71 lakhs rupees for FB Friend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X