• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में हुई लड़ाई तो युवक ने परिवार और पुलिसवालों पर फेंक दिया एसिड, 7 हुए जख्मी

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस फोर्स पर युवक ने एसिड से हमला कर दिया। एसिड अटैक में दो सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टबेल समेत सात लोग झुलस गए। एसिड से हमला करने के बाद आरोपी ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर दिया था। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर आरोपी को पकड़ा और गिरफ्तार कर थाने ले आई।

मां और पिता को पीटने लगा

मां और पिता को पीटने लगा

दरअसल, पारिवारिक विवाद में जब आरोपी को पकड़ने पुलिस पहुंची तो तेजाब फेंक दिया, जिसमें दरोगा राहुल परमार, एसओ दारागंज आशुतोष तिवारी, एसओ शिवकुटी उमेश सिंह समेत सात लोग झुलस गए। हालत गंभीर होने पर दरोगा राहुल को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि अन्य को प्राथमिक उपचार दिया गया। उधर, ढाई घंटे तक छकाने के बाद आरोपी पुलिस की पकड़ में आया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, घरवालों ने बताया कि राजीव काफी उग्र स्वभाव का है। वह आए दिन पैसों को लेकर लड़ाई झगड़ा करता है। शुक्रवार शाम सात बजे के करीब भी वह पैसे मांग रहा था तो इनकार करने पर मां रामेश्वरी को पीटने लगा। पिता बचाने पहुंचे तो उन पर भी हमला कर दिया।

पुलिस पर किया एसिड से हमला

पुलिस पर किया एसिड से हमला

बुजुर्ग दंपति की चीखें सुनकर मोहल्ले के लोगों ने सूचना दी तो शिवकुटी थाने की पुलिस पहुंच गई और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। एसिड अटैक में सभी घायलों को एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया जा चुका है जहां इन सभी का इलाज चल रहा है।

घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

प्रयागराज के शिवकुटी इलाके में एक मकान के विवाद को लेकर भाई ने दूसरे भाई और परिवार पर एसिड अटैक कर दिया। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी उसने हमला कर दिया। इस हमले में परिवार के 3 लोग तो घायल ही हुए उसके अलावा सात पुलिसकर्मी भी झुलस गए। झुलसे पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना अपने पुलिस के आला अधिकारियों को दी और फोर्स बुलाई। कई घंटों की मशक्कत के बाद पहले घर के अन्य लोगों को निकाला फिर आरोपी युवक को कंबल ओढ़कर दबोच लिया। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मची रही।

ये भी पढ़ें-उन्नाव केस: BJP विधायक बोले, 'मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं कुलदीप सिंह सेंगर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
policemen injured after acid attack by a man in house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X