• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन के बीच हमदर्द बनी यूपी पुलिस, खुद खाना बनाकर गरीबों में बांटा

|
Google Oneindia News

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों तक देश में लॉकडाउन की घोषणा की है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं, लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है। इसी बीच प्रयागराज और मऊ जिले में यूपी पुलिस गरीबों के लिए मसीहा बन कर सामने आई है। कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर यूपी पुलिस जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार कर उन्हें वितरित कर रही है।

Coronavirus outbreak: UP Police prepares and distributes food for the needy

लॉकडाउन को लेकर जहां बाजार, यातायात सब बंद है ऐसे में गरीबों पर भोजन का संकट नजर आने लगा है। ऐसे में प्रयागराज जिले में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच यूपी पुलिस गरीबों और जरूरतमंदों के लिए हमदर्द बनी है। यहां सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिसकर्मियों ने खुन खाना बनाकर गरीबों और जरूरतमंदों लोगों में वितरित किया। पुलिस की दरियादिली को देख लोग काफी खुश है।

    India Lockdown: बीमार को नहीं दी Ambulance बेटे को ठेले पर लादकर घर ले गया पिता | वनइंडिया हिंदी

    वहीं, दूसरी तरफ मऊ जिले में लॉकडाउन के दौरान पुलिस गरीबों के लिए मसीहा बन गई है। मऊ पुलिस ने शहर के कई इलाकों में जाकर लगभग 250 परिवारों को खाना और राशन का सामान वितरित किया। पुलिस की दरियादिली को देख काफी लोग खुश हुए। आपको बता दें कि लॉकडाउन लगने के बाद जिन परिवारों के बाद राशन का पैसा खत्म हो गए थे उन परिवारों की सूचना जिला प्रशासन व् पुलिस प्रशासन को मिली तो आनन-फानन में शहर कोतवाली रामसिंह के माध्यम से लोगों को मुफ्त खाना बांटा गया।

    मऊ के जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि जिले में कई परिवार ऐसे भी जो हर रोज़ कमाने खाने वाले है। ऐसे लोगों के पास पैसे नहीं होने की सुचना मिलने पर हम लोगों ने शहर के कई इलाकों में गरीबों को खाना बांटा, ताकि कोई भूखा न मारे और न तड़पे।

    डॉक्टर कफील खान ने PM मोदी को लिखा पत्र, COVID-19 से लड़ने का बताया प्लानडॉक्टर कफील खान ने PM मोदी को लिखा पत्र, COVID-19 से लड़ने का बताया प्लान

    English summary
    Coronavirus outbreak: UP Police prepares and distributes food for the needy
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X